Airtel ने लांच किया कोरोना वायरस रिस्क चेकर टूल
Airtel ने लांच किया कोरोना वायरस रिस्क चेकर टूल
Share:

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने अपने यूजर्स के लिए कोरोना वायरस रिस्क चेकर टूल लॉन्च किया है। वहीं इसके साथ ही यूजर्स इस टूल का उपयोग कंपनी की आधिकारिक साइट पर जाकर कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस टूल को वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन (WHO) और मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर (MHFW) की गाइडलाइन को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसके साथ ही इससे पहले जियो ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए इस टूल को अपनी साइट पर उपलब्ध कराया था।

 यह टूल Apollo 24/7 के टूल की तरह काम करता है। यदि आप भी इस टूल का उपयोग करना चाहते है, तो आपको सबसे पहले एयरटेल थैंक्स एप को ओपन करना होगा। अब नीचे की तरफ स्क्रॉल करें और यहां आपको India Fights COVID-19 Scan Your Fear Away का विकल्प दिखाई देगा। इसके साथ ही इस विकल्प पर क्लिक करें। वहीं इतना करने के बाद आपके सामने एक विंडो ओपन हो सकती है । इसमें आपको रिस्क टेस्ट देना होगा, जिसमें आपसे कुल 7 सवाल पूछे जाएंगे। 

यहां आपको रिजल्ट आपके जवाब के आधार पर मिलेगा। इसके अलावा यह टूल आपको कोरोना वायरस से बचने की जानकारी देगा। रिलायंस जियो ने एयरटेल से पहले कोरोना वायरस रिस्क चेकर टूल पेश किया था। इसके साथ ही इस टूल का नाम Coronavirus info & tool है। वहीं, यूजर्स इस टूल का उपयोग कंपनी की आधिकारिक साइट पर जाकर कर सकते हैं।

इस वेबसाइट पर मिलेगी कोरोना वायरस की पल-पल की अपडेट

Apple : टिम कुक ने कोरोना वायरस के कहर में किया ऐसा काम

कोरोना के कहर में मददगार साबित हो सकता है ये शानदार ऐप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -