नए वर्ष की शुरुआत में JIO ने लाया नया प्लान, जानिए आप भी
नए वर्ष की शुरुआत में JIO ने लाया नया प्लान, जानिए आप भी
Share:

रिलायंस जियो हर प्रत्येक के अंत में एक हैप्पी न्यू ईयर ऑफर जारी करता है।  हर वर्ष की तरह Jio के ग्राहकों को इस वर्ष भी हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की प्रतीक्षा थी और JIO ने इस प्रतीक्षा को समाप्त भी किया जा चुका है। JIO ने अपने ग्राहकों को मुफ्त में एक महीने की वैधता दे दी है। Jio का 2,545 रुपये वाला प्री-पेड प्लान अब नए अवतार में पेश किया गया है।  तो चलिए जानते है...


जियो का हैप्पी न्यू ईयर 2022 : रिलायंस JIO ने 1 दिसंबर को ही अपने सभी प्री-पेड प्लान अपडेट किए थे इसके उपरांत 365 दिनों की वैधता वाला प्लान 2,545 रुपये में लॉन्च किया है। इस प्लान के साथ उपभोक्ताओं को 336 दिनों की वैधता दी जा रही है, लेकिन हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के अंतर्गत इस प्लान की वैधता 365 दिन की जा चुकी है यानी इस प्लान की वैधता 29 दिन और भी बढ़ाई जा चुकी है। Jio का यह ऑफर सीमित वक़्त के लिए है, हालांकि इस प्लान को रिचार्ज कराने की आखिरी तारीख कब है, इसके बारे में कंपनी ने कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी है, लेकिन टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के अनुसार यह प्लान 2 जनवरी 2022 तक ही उपलब्ध  रहने वाले है।

Jio के 2,545 रुपये वाले प्लान के फायदे: हम बता दें कि जियो के इस लंबी वैधता वाले प्री-पेड प्लान में रोज 1.5 GB डाटा मिल चुका है। जसिके अतिरिक्त इस प्लान में रोज 100 SMS भी मिल रहे है। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का भी सब्सक्रिप्शन मिलने वाला है। जो लोग लंबी वैधता वाले प्लान की तलाश में हैं उनके लिए यह बेस्ट प्लान साबित होगा।

आखिर क्यों Google पर लगाया गया करोड़ों रूपए का जुर्माना

गूगल फोटोज में मिलेगा ये खास फीचर्स

न्यू ईयर में नए कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा Oppo का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -