न्यू ईयर में नए कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा Oppo का नया स्मार्टफोन
न्यू ईयर में नए कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा Oppo का नया स्मार्टफोन
Share:

Oppo Reno 7 5G का स्‍पेशल वर्जन चीन में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इसे Oppo Reno 7 5G New Year Edition कहा जा रहा है। यह स्‍पेशल एडिशन स्‍मार्टफोन एक नए कलर में पेश कर दिया गया है  और फोन के बैक पैनल को कंपनी ने खास लोगो से सजा दिया गया है। यह फोन बाकी बाजार में लॉन्‍च होने वाला है, इसके बारे में अभी कोई सूचना अब तक जारी नहीं किया गया है। Oppo Reno 7 सीरीज को नवंबर में चीन में लॉन्च कर दिया गया है। यह सीरीज अभी ग्‍लोबल मार्केट्स में लॉन्‍च नहीं की गई है। 
 
Oppo Reno 7 5G न्‍यू ईयर एडिशन के प्राइस और उपलब्‍धता: Oppo Reno 7 5G न्‍यू ईयर एडिशन का मूल्य वनीला Oppo Reno 7 5G के बराबर है। जिसके 8GB RAM+ 128GB स्टोरेज वैरिएंट का मूल्य CNY 2,699 (लगभग 31,800 रुपये), 8GB RAM+ 256GB स्टोरेज वैरिएंट का मूल्य CNY 2,999 (लगभग 35,400 रुपये) है। जिसके साथ ही 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वैरिएंट को CNY 3,299 (लगभग 38,900 रुपये) में लॉन्च कर दिया गया है। Oppo Reno 7 5G न्‍यू ईयर एडिशन एक स्‍पेशल कलर ‘वेलवेट रेड' में दिया जा रहा है। इसके रियर कैमरा मॉड्यूल के ठीक पास में Tiger लोगो उकेरा गया है। एक पोस्ट के माध्यम से Oppo ने कहा है कि कंपनी ने नए मॉडल के बैक पैनल पर Tiger लोगो को इसलिए उकेरा है, क्योंकि 2022 को चीन में Tiger का साल कहा जा रहा है।
 
Oppo Reno 7 5G के स्‍पेसिफ‍िकेशंस: Oppo Reno 7 5G न्‍यू ईयर एडिशन इस सीरीज का सिर्फ एक रीडिजाइन किया गया है। जिसके स्‍पेसिफ‍िकेशंस नवंबर में लॉन्च कर दिए गए थे वनिला Oppo Reno 7 5G के जैसे ही हैं। फोन में 6.43 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 20:9 का आस्पेक्ट रेश्यो और 90Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है। रेनो 7 5G क्‍वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर से लैस है और 12GB तक LPDDR4x रैम का सपोर्ट है। यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ मिल रहा है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। फोन में 32 मेगापिक्‍सल का Sony IMX709 सेंसर वाला कैमरा है।

Oppo Reno 7 5G न्‍यू ईयर एडिशन में 256GB तक UFS 2.1 स्टोरेज है। कनेक्टिविटी ऑप्‍शन  की बात की जाए तो 5G, 4GVoLTE, वाई फाई 6, ब्लूटूथ वी5.2, GPS/ ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट भी मिल रहा है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है। इस फोन में 4500mAh की बैटरी है, जो 60W फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन का वजन 185 ग्राम है।

8GB RAM के साथ लॉन्च किया गया Vivo का ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

अब आप भी चुन सकते है अपनी जन्मतिथि के अनुसार अपना मोबाइल नंबर, जानिए कैसे

जबरदस्त फीचर के साथ लॉन्च हुई ये स्मार्टवॉच, जानिए क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -