Jio ने फिर पेश किए अपने 2 नए प्लान, जानिए क्या है कीमत
Jio ने फिर पेश किए अपने 2 नए प्लान, जानिए क्या है कीमत
Share:

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Jio) ने दो नए प्री-पेड प्लान को भी लॉन्च कर चुकी है। JIO के ये दोनों प्लान Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ दिए जा रहे है। फिलहाल अन्य कंपनियों के प्लान के साथ भी इस तरह का ऑफर भी दिया जा रहा है, लेकिन JIO के इस प्लान में पहली बार Disney+ Hotstar का Premium सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। आमतौर पर सिर्फ  Disney+ Hotstar का ही सब्सक्रिप्शन प्रदान किया जाएगा। प्रीमियम में ग्राहकों को 4के कंटेंट देखने के लिए मिल रहा है। आइए जानते हैं इन दोनों प्लान के बारे में...

Jio का 1,499 रुपये का प्लान: Jio के इन प्लान के बारे में सबसे पहले टेलीकॉमटॉक ने सूचना भी जारी कर दी है। जियो के इस 1,499 रुपये वाले नए प्लान में यूजर्स को हर रोज 2GB डाटा मिलने वाला है। जिसके साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS के साथ जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन भी दिए जा रहे है। इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar Premium का सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिसका मूल्य तकरीबन 1,499 रुपये ही है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों तक की है।

Jio का 4,199 रुपये वाला प्लान: रिलायंस Jio के 4,199 रुपये वाले प्लान में रोज 3GB डाटा भी दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS के साथ जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन ऑफर में दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar Premium का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। जियो के इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है।

रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच कई बैंकों और सरकारी वेबसाइट पर हुआ साइबर अटैक

आज ही दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीते 20 हजार रुपए का आकर्षक इनाम

क्या आपके मोबाइल में भी जल्दी खत्म हो जाता है इंटरनेट डेटा? तो अपनाएं ये तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -