'जीजी मां’ की एक्ट्रेस का स्टाइलिश अवतार आया सामने
'जीजी मां’ की एक्ट्रेस का स्टाइलिश अवतार आया सामने
Share:

स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो ‘जीजी मां’ की लीड एक्टर्स तन्वी डोगरा ने पिछले दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर खूब सुर्खियां लूटी थी. अब एक बार फिर वह अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में है. हाल ही में उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस में खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है वह पानी के पास बड़े खूबसूरत अंदाज़ में बैठी हुई है. तन्वी की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है और काफी तेजी से वायरल भी हो रही है.

हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी वह कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड लुक वाली फोटोज शेयर कर चुकी है जिसके चलते वह कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है. इन दिनों वह मशहूर शो ‘जीजी मां’ में मुख्य भूमिका में नजर आ रही है. इस शो में उनके साथ मशहूर अभिनेता दिशांक अरोड़ा नजर आ रहे है.

खास बात यह है कि इन दोनों को जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते है. इस शो को शुरू हुए अभी कम ही समय हुआ है लेकिन यह शो कुछ ही समय में लोगों के बीच जगह बनाने में कामयाब रहा है. यही नहीं बल्कि शो टीआरपी चार्ट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है.

ये भी पढ़े

फिर हॉट पोज देती नजर आई 'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय

देखने को मिला बोल्ड अर्शी खान का खूबसूरत अंदाज़

छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहु ने खुलेआम दिखाया अपना बिकिनी अवतार

इस टीवी एक्ट्रेस ने डांस के जरिये बिखेरा अपनी खूबसूरती का जादू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -