'जीजाजी छत पर हैं' में इलायची लेगी पंचम के प्यार का इम्तिहान
'जीजाजी छत पर हैं' में इलायची लेगी पंचम के प्यार का इम्तिहान
Share:

आप सभी को बता दें कि सोनी सब का हल्का-फुल्का कॉमेडी शो 'जीजाजी छत पर हैं' इस हफ्ते दर्शकों को एक शानदार सफर पर ले जाने वाला है. जी हाँ, शो में इलायची उर्फ़ हिबा नवाब के पंचम यानी निखिल खुरारना के प्यार का इम्तिहान लेने से पूरी तरह गड़बड़ मच जाती है और उसके बाद मुरारी को करुणा यानी सोमा राठौर की गलती अपने सिर लेते देख, इलायची फैसला करती है कि वह अपने लिये पंचम के प्यार का इम्तिहान लेगी. ऐसे में वह यह जानने के लिए उत्सुक है कि इस तरह की स्थिति आने पर क्या वह भी ऐसा ही करेगा..? वह करुणा और अपने पिता उर्फ़ अनूप उपाध्याय को बिना बताए सोने के जेवर पहन लेती है और यह सारा ड्रामा चल रहा होता है और तभी इलायची सचमुच ही जेवर खो देती है, जिन्हें बिजेंद्र उर्फ़ सौरभ कौशिक बरसाती से लेकर आता है, जिससे ऐसा लगता है कि पंचम ने उसकी चोरी की है.

ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात की है. हिबा नवाब कहती हैं, 'इलायची का किरदार निभाने में मुझे बहुत मजा आ रहा है, क्योंकि वह जिंदादिल है. इतनी अच्छी टीम के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव है. इसका आगामी एपिसोड हंसी की बौछार लेकर आने वाला है, जिसके साथ इलायची और पंचम के प्यार की फूलझड़ियां भी होंगी, क्योंकि वह अपने लिए उसके प्यार का इम्तिहान लेती है.'

इसी के साथ शो में नजर आने वाले पंचम यानी निखिल खुराना कहते हैं, ''जीजाजी छत पर हैं' के हर एपिसोड में ट्विस्ट और टर्न होता है. इसके आगामी एपिसोड्स गुदगुदाने वाले होंगे, क्योंकि इलायची ने बेखबर पंचम के प्यार का इम्तिहान लिया है. जो चीजें बिलकुल ही पारदर्शी हैं वे हैं प्यार, हंसी और गड़बड़ियों का मेल.' आपको बता दें कि 'जीजाजी छत पर हैं' सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे सोनी सब पर प्रसारित होता है.

CID बंद होने की खबर सुनकर भड़के CID इंस्पेक्टर दया

कपिल की शादी में आने वाले मेहमानो की लिस्ट हुई तैयार, खर्च होंगे इतने लाख

लम्बे समय बाद इतनी हॉट नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -