जीजा-साली की इस हरकत का हुआ बुरा अंजाम...
जीजा-साली की इस हरकत का हुआ बुरा अंजाम...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ख्याला इलाके से सामने आया है. खबरों के अनुसार इस मामले में एक युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर अपने जीजा पर जानलेवा हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने पीड़ित के सिर पर रॉड से हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया वहीं इस मामले में जांच में पता चला कि बहन के प्रेम विवाह करने के बाद से युवक की जीजा से रंजिश चल रही है. वही इस मामले में पीड़ित के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू की है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, मंगलवार रात उन्हें सूचना मिली कि रघुवीर नगर इलाके में कुछ युवकों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया है और अब फरार हो गए हैं.

इसके बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में उस युवक की पहचान रघुवीर नगर निवासी संतोष (30) के रूप में हुई है. इस मामले में पीड़ित ने शिकायत में बताया कि वर्ष 2014 में उसने अपने भाई रवि की साली से प्रेम विवाह कर लिया था और शादी के बाद से उसका साला मुकेश उससे रंजिश रखता है क्योंकि उसे शादी पसंद नहीं थी.

बीते मंगलवार रात संतोष घर से घूमने के लिए निकला था और कुछ दूरी पर मुकेश अपने तीन दोस्तों के साथ मिला और मुकेश ने उसे बहन को छोड़ने के लिए कहा लेकिन जब वह नहीं माना तो मुकेश और उसके दोस्तों ने उस पर रॉड से हमला कर दिया और फरार हो गए. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली: सड़क हादसे में अनियंत्रित कार ने 9 लोगों को कुचला

चलती कार में नर्स के साथ हुआ बलात्कार, इलाज के दौरान हुई मौत

अंडरवियर पहनकर आधी रात घर में घुसता है युवक और महिलाओं के...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -