अंडरवियर पहनकर आधी रात घर में घुसता है युवक और महिलाओं के...
अंडरवियर पहनकर आधी रात घर में घुसता है युवक और महिलाओं के...
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामले में हाल ही में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जी दरअसल यह मामला गोवा के डोना पाउला का है जहाँ डोना पाउला के एक पॉश इलाके से पुलिस को शिकायत आई कि पिछले तीन महीनों से एक शख्स लगभग हर रात उनके घर में घुस आता है और पूरी रात महिला को सोते हुए देखता है. वहीं यह भी बताया गया कि आरोपी लगभग नग्न अवस्था में घर में घुसता है और महिलाओं को देखता है.

इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने उस आरोपी को ढूँढना शुरू किया लेकिन वह अभी तक हाथ नहीं आया है. इलाके के लोगों का कहना है कि 'जब वह सुबह उठते हैं, तो घर के खिड़की दरवाजे खुले हुए मिलते हैं और आरोपी किचन और हॉल की खिड़की बाहर से खोलने में कामयाब रहता है. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी अब तक जिन घरों में घुसा है वे सभी अंदर से लॉक रहते हैं और दो घरों में तो खिड़की पर ग्रिल भी लगी हुई थी लेकिन फिर भी वह घुस जाता है. वहीं इस मामले में निवासियों ने बताया है कि आरोपी केवल उन घरों में घुसता है जिसमें महिलाएं होती हैं क्योंकि वह रातभर महिलाओं को देखता है.

इसी के साथ पुलिस को लोगों ने बताया कि आरोपी युवक मध्य कद का और सांवले रंग का है और उसके पूरे शरीर पर तेल लगा होता है और वह केवल अंडरवियर पहन के आता है इसी के सतह यह भी सामने आया है कि वह ज्यादातर घरों में पिछले तीन महीने से सुबह 3.30 से 4.00 के बीच घुसता है और उसके बाद कुछ घरों में रहस्यमयी तेल के निशान मिले हैं और इस बारे में महिलाओं ने कहा है कि उनकेअंडरगार्मेंट गायब हैं. अभी तक आरोपी का कुछ पता नहीं लग पाया है लेकिन पुलिस आरोपी की तलाश में है.

जिसे प्रेमिका समझकर आँखों में पट्टी बांधकर संबंध बना रहा था प्रेमी, वो निकला....

संबंध बनाने में परेशानी दे रहा था पत्नी का मोटापा, पति ने किया यह काम...

लड़की को काले जादू से आकर्षित करना चाहता था व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -