चलती कार में नर्स के साथ हुआ बलात्कार, इलाज के दौरान हुई मौत
चलती कार में नर्स के साथ हुआ बलात्कार, इलाज के दौरान हुई मौत
Share:

अहमदाबाद: देश में लगातार बढ़ते अपराधों से आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। जहां एक ओर लोगों के अंदर अब डर नहीं हैं तो वहीं दूसरी ओर वे खुलकर अपराध कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि गुजरात के सुंदर नगर जिले से 28 साल की महिला के साथ दुष्कर्म कर उसे चलती हुई गाड़ी से फेंका गया है। इसके अलावा इस घटना के दौरान महिला को गंभीर चोटें आईं थी जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है।

इसरो को मिली बड़ी सफलता, जीसैट-29 उपग्रह की हुई सफल लांचिंग

यहां बता दें कि गुजरात में हुई इस घटना से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फेल गई है। वहीं मामला मंगलवार सुबह का बताया जा रहा है, इसके अलावा मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला वाटा वच्छ गांव से सीएचसी अस्पताल के निकली थी कि तभी रास्ते में उसके ही गांव के एक व्यक्ति ने उसे लिफ्ट दी। चूंकि महिला हर दिन करीब 125 किलोमीटर की दूरी तय कर जाती थी इसलिए उसने उससे लिफ्ट ले ली। जिसके बाद शांतुभाई दरबार नामक व्यक्ति ने महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और बाद में उसे बाहर फेंक दिया। 

राफेल डील: सुप्रीम कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला, पर अब भी नहीं बताई जाएंगी विमान की कीमतें

गौरतलब है कि देश में इस तरह के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं और सरकार द्वारा इस ओर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है। यहां बता दें कि जैसे ही महिला ने लिफ्ट ली तो शांतुभाई दरबार ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और जब महिला ने इसका विरोध किया तब उसने चलती कार में महिला से मारपीट कर उसे चलती कार से धक्का देकर भाग गया। बता दें कि महिला स्याला कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर में नर्स थीं। इसकेे अलावा पुलिस ने बताया कि चलती कार से फेंके जाने की वजह से उसके सिर में गंभीर चोटें आईं थी। जिससे महिला को स्याला सीएचसी अस्पताल ही ले जाया गया। जहां मंगलवार रात ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

खबरें और भी 

तमिलनाडु में चक्रवाती तूफान गाजा हुआ सक्रिय, गुरूवार को बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज

भारतीय रेलवे यात्रियों की सुविधा के लिए लगाएगा रेलवे स्टेशन पर पिज्जा, फ्रेंच फ्राई का एटीएम

राजस्थान चुनाव: भाजपा को एक और बड़ा झटका, हरीश मीणा ने थामा कांग्रेस का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -