साले को हुआ 11वी की लड़की से प्यार तो जीजा ने करवा लिया किडनैप और...
साले को हुआ 11वी की लड़की से प्यार तो जीजा ने करवा लिया किडनैप और...
Share:

हाल ही में एक आपराधिक मामला नई दिल्ली के रणहौला इलाके से सामने आया है. इस मामले में 11वीं की छात्रा को अगवा कर उससे शादी रचाने वाले युवक को क्राइम ब्रांच ने राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है. जी हाँ, वहीं आरोपी मनजीत सिंह ने महज 15 साल की लड़की को अगवा कर एक साल तक उसे अपनी पत्नी बनाकर रखा था और इसी मामले में अदालत ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था.

दिल्ली पुलिस को अब इस मामले में कामयाबी मिल चुकी है उन्होंने उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था और अब वह गिरफ्त में आ चुका है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार फरवरी 2018 में 11 वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय लड़की का रणहौला इलाके से अपहरण हो गया था और छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि मनजीत उर्फ सोनू नामक युवक उसे अगवा कर ले गया है. इस मामले में परिजनों की शिकायत पर बाबत रणहौला थाने में मामला दर्ज किया गया था लेकिन काफी समय तक खोजबीन करने के बाद भी उसकी कोई खबर नहीं लगी लेकिन हाल ही में वह मिल गया है.

इस मामले में आरोपी के जीजा नरेश उसकी मदद कर रहे थे और उनकी बदौलत वह अब तक पकड़ में नहीं आया था. इस मामले में लड़की के ना मिलने पर उसके परिजनों ने दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लड़की को आजाद करवाया गया है.

पति नपुंसक था तो बहन के देवर से संबंध बनाने लगी महिला, हुए तीन बच्चे लेकिन फिर...

संबंध बनाते हुए युवक ने महिला को दे दिया कुछ ऐसा कि बात पुलिस तक पहुँच गई..

पत्नी के साथ जंगल में संबंध बनाते-बनाते पति ने प्राइवेट पार्ट में ड़ाल दी जलती लकड़ी....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -