संबंध बनाते हुए युवक ने महिला को दे दिया कुछ ऐसा कि बात पुलिस तक पहुँच गई..
संबंध बनाते हुए युवक ने महिला को दे दिया कुछ ऐसा कि बात पुलिस तक पहुँच गई..
Share:

एक बार फिर अपराध का एक मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है. इस मामले में एक शख्स को अनजान महिला से फ्रेंडशिप वेबसाइट के जरिए दोस्ती करने के बाद शारीरिक संबंध बनाना काफी भारी पड़ गया है. जी हाँ, इस मामले में कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. मिली खबरों के अनुसार हाल ही में महिला द्वारा ब्लैकमेल कर शख्स से 50 हजार रुपए मांगने का एक मामला सुर्ख़ियों में आया है. इस मामले में सांगवी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि अभय विजयकुमार काटकर ने इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है.

वहीं शिकायतकर्ता शख्स ने बताया कि उसे लोकेन्टो वेबसाइट के जरिए सुरिंद्रा उर्फ डॉली उर्फ आफरीन नाम की महिला मिली जिसके साथ उसकी दोस्ती हो गई. उसके बाद महिला और शख्स के बीच शारीरिक संबंध भी बना और दोनों ने एक बार नहीं बल्कि कई बार संबंध बनाए. वहीं शारीरिक संबंध बनाते हुए एक दिन युवक ने महिला को 2500 रुपए दे दिए और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी दरसल उसके बाद महिला का शिकायतकर्ता के मोबाइल पर फोन आया कि तुमने मेरे साथ जो संबंध रखा है, उसके पैसे दो.

जी हाँ, वहीं उसपर शिकायतकर्ता ने 1500 रुपए देने की बात कही लेकिन महिला ने रात को शख्स से वॉट्सअप पर 50000 रुपए की मांग की और उसे धमकाया कि अगर 50000 रुपए नहीं दिए तो वह उसकी पत्नी और घरवालों को सारी सच्चाई बता देगी. वहीं महिला ने यह भी कहा कि वह उसके ऑफिस आकर भी तमाशा करेगी. इसपर युवक ने महिला को 10 हजार देने को कहा लेकिन वह नहीं मानी और अंत में परेशान होकर युवक ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया.

दिल चोरी होने की रिपोर्ट लेकर थाने पहुंचा युवक फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

9वी की छात्रा को किया किडनैप और किया रेप, लड़के की हैवानियत में शामिल था पूरा परिवार

पत्नी ने पति को संबंध बनाने के लिए किया उत्तेजित लेकिन जैसे ही उसने बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -