सड़क पर साइड न देने के कारण हुई मारपीट, एक की मौत

आजकल अपराध के मामले जरा-जरा दी बात पर बन जाते हैं और जरा जरा सी बात पर अपराध हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है दिल्ली में. जी हाँ, दिल्ली के फरीदाबाद में एक रोडरेज की घटना सामने आई है जिसमें एक युवक की मौत हो चुकी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना फरीदाबाद के एसजीएम इलाके की है, जब पिकअप पर आ रहे कुछ लोगों की बाइक पर जा रहे दो लोगों से साइड न देने को लेकर कहासुनी हो गई. उसके बाद ही पिकअप में सवार युवक ने अपने कुछ और लोगों को बुला लिया और बाइक पर सवार दोनों युवकों को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया.

वहीं इस दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उसके बाद पुलिस में मामला गया और पुलिस ने 4 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है. इस मामले में बताया गया है कि जख्मी युवकों में से एक लगभग 40 वर्ष का है और वह फरीदाबाद के ही आदर्श नगर में रहता है. वहीं बीते रात युवक अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर एसजीएम नगर के इलाके से गुजर रहा था लेकिन उसी समय पिकअप में सवार कुछ युवकों से साइड न देने को लेकर बहस हो गई.

उसके बाद पिकअप सवार ने अपने कुछ और साथियों को बुला लिया और दोनों बाइक सवारों की जमकर धुनाई कर दी जिससे एक युवक की मौत हो गई. इस मामले में अब युवक के परिजनों के बयान पर 4 अज्ञात आरोपी के खिलाफ मारपीट और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

अपने प्रेमी से मिलने उसके रूम में गई थी लड़की, तभी अचानक घुस आए 11 लड़के और फिर...

भाभी थी घर पर अकेली, कोल्डड्रिंक लेकर आया देवर और मिला दी नशीली गोली...

इस वजह से 5 साल तक पिता के बलात्कार को सहती रही सगी बेटी

Most Popular

- Sponsored Advert -