जीजा जी के कहने पर साथ चल दी साली, फिर जो हुआ सुनकर दंग रह गई पुलिस

Apr 25 2019 04:00 PM
जीजा जी के कहने पर साथ चल दी साली, फिर जो हुआ सुनकर दंग रह गई पुलिस

हाल ही में अपराध का एक मामला छत्तीसगढ़ राज्य से सामने आया है. इस मामले में मानव तस्करी की गई है. बताया गया है कि इस मामले में हाल ही में कोठे से छूटकर आई एक पीड़िता के खुलासा ने प्रशासन के होश उड़ा दिए और जिसने भी यह मामला जाना उसे हैरानी हुई. इस मामले में पीड़िता ने बताया कि उसके जीजा ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी. जी हाँ, इस मामले में जीजा ने 16 साल की नाबालिग को दिल्ली के एक कोठे में बेच दिया और 16 साल की नाबालिग को लगभग 1 साल पहले जीजा बहला फुसलाकर दिल्ली लाया था और वहीं महज कुछ हजार रुपयों के लिए उसने उसे कोठे में बेच दिया.

वहीं एक साल तक मानसिक शारीरिक कष्ट झेलने के बाद पीडि़ता किसी तरीके से निजामुद्दीन स्टेशन पहुंच कर 20 अप्रैल को गोंडवाना एक्सप्रेस में रायगढ़ आने के लिए एस-9 बोगी में बैठ गई. उसके बाद मथुरा से ट्रेन में बैठे एक दंपती ने उसकी मदद की, इसके बाद रायपुर स्टेशन से रायगढ़ आने वाले चन्द्रशेखर डनसेना को पीड़िता के बारे में जानकारी देते हुए उन्हें सकुशल रायगढ़ स्टेशन तक पीड़िता को पहुंचाने की अपील की और वे तिल्दा स्टेशन में उतर गए. इस मामले में बताया गया है कि बीते रविवार को रात लगभग 10.30 बजे नाबालिग लडक़ी को लेकर रायगढ़ पहुंचे और GRP के सुपुर्द किया और GRP द्वारा कागजी कार्रवाई की गई और उसे चाइल्ड लाइन को सौंपा गया.

खबरों के मुताबिक़ जब नाबालिग लडक़ी से बात की गई तो उसने कहा कि किसी कार्यक्रम में लैलूंगा थाना अंतर्गत ग्राम तोलमा निवासी अपने बड़े पिता के दामाद घसनु एक्का के घर गई थी और वहां पर एक महिला मिली जिसने उसे नौकरी का लालच देकर दिल्ली जाने को कहा, इसके बाद लडक़ी ने जाने से इंकार किया तो उसके जीजा ने जोर देते हुए कहा कि ''दिल्ली में काम करोगी तो तुम्हे 12 हजार रुपए महीने की वेतन मिलेगा.'' इसके बाद लड़की उसके साथ जाने के लिए तैयार हो गई और दिल्ली लेकर उसे बेच दिया गया.

अस्पताल की छत पर मिली महिला के गुप्तांग से बह रहा था लगातार खून और फिर...

संबंध बनाते समय दर्द से चीखती थी पत्नी लेकिन नहीं मानता था पति और फिर एक दिन...

पति ने टीवी पर सब्सक्राइब किया पॉर्न चैनल, पत्नी को आया गुस्सा और...