पति ने टीवी पर सब्सक्राइब किया पॉर्न चैनल, पत्नी को आया गुस्सा और...
पति ने टीवी पर सब्सक्राइब किया पॉर्न चैनल, पत्नी को आया गुस्सा और...
Share:

कई बार अपराध की कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिनपर भरोसा करना नामुमकिन हो जाता है. ऐसे में ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं और सभी को हैरानी में डाल देती हैं. फिलहाल आपको हम बताने जा रहे हैं इस मामले के बारे में जिसने रिश्तो को कलंकित कर दिया. इस मामले को अमेरिका के अरकांसस का बताया जा रहा है जहाँ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में एक विवाहिता महिला ने अपने पति की गोली मारकर मौत के घाट उतार किया वह भी इसलिए क्योंकि उनके घर के सैटेलाइट TV के बिल में अश्लील फ़िल्मी (पॉर्न) चैनल सब्सक्राइब मिला.

जी हाँ, इस घटना पर अरकांसस पुलिस ने आरोपी 69 वर्षीय पैट्रीसिया एन हिल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहाँ उसे सजा हो गई है. इस मामले में आपको यह भी बता दें कि महिला ने बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान थी क्योंकि उसका पति फ्रैंक हिल से अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था. पति फ्रैंक हिल को गंदी फिल्मे देखने की लत लग गई थी और पत्नी के मना करने के बावजूद वह गंदे चैनल देखते थे.

इन्ही सभी बातों से परेशान होकर पत्नी पैट्रीसिया एन हिल ने उनके सैटेलाइट टीवी से पोर्न चैनल डिलीट कर दिया था लेकिन कुछ दिन बाद जब बिल वापस आया तो वो हैरान रह गई. जी हाँ, पैट्रीसिया के पति फ्रैंक हिल ने दोबारा पोर्न चैनल सब्सक्राइब कर लिया था और बिल देखकर पैट्रीसिया अपना आपा खो बैठी और बंदूक निकालकर पति को गोली मार दी. इस मामले में पुलिस ने बात की और उन्होंने कहा कि पति फ्रैंक की हत्या के बाद पैट्रीसिया अजीबोगरीब बयान दे रही है और उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं है.

घर में सो रही मां-बेटी पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला, एक की मौत

आजमगढ़ में चार साल की मासूम की बेरहम हत्या

पिकअप चालक की आंखो में मिर्च डाल, बदमाशों ने की लाखों की लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -