अस्पताल की छत पर मिली महिला के गुप्तांग से बह रहा था लगातार खून और फिर...

Apr 25 2019 11:20 AM
अस्पताल की छत पर मिली महिला के गुप्तांग से बह रहा था लगातार खून और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला चित्तूर से सामने आया है. इस मामले में पति के लैंगिक हमलों का शिकार बनी एक महिला की बुधवार को मौत हो गई है. मिली खबरों के मुताबिक़ चित्तूर जिला मुख्यालय स्थित सरकारी अस्पताल में तीन दिन पहले पद्मा (32) पर उसके पति ने लैंगिक हमला किया और पद्मा अस्पताल में भर्ती अपने बेटे की सेवा कर रही थी. वहीं इस मामले में इसी दौरान पद्मा का पति नंदा अस्पताल में उसके पास पहुंचा और उससे अपनी पत्नी से संबंध बनाने की मांग की.

उसके बाद वह अपनी जिद पूरी करने के लिए उसे परेशान करने लगा. जब पद्मा ने अपने पति की मांग ठुकरा दी तो वह उसे जबरन अस्पताल की छत पर ले गया और उसके साथ संबंध बनाए. उसके बाद उसने उसकी हत्या करने की कोशिश की. इस मामले में महिला के गुप्तांगों में बुरी तरह से जख्म के अलावा गंभीर रक्तस्राव हुआ और यह सब होने से पीड़ित पद्मा कोमा में चली गई. इस मामले में डाक्टरों ने पिछले तीन दिनों से आईसीयू में भर्ती पद्मा को बचाने की भरपुर कोशिश की, लेकिन आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है.

इस मामले में डाक्टरों ने बताया कि पद्मा की हत्या करने के लिए साड़ी से उसके गले पर कसने के कारण ब्रेन को खून की आपूर्ति करने वाली नलियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी. वहीं पद्मा के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जा चुका है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी पर पहले ही हत्या की कोशिश का मामला दायर हो चुका है.

घर में सो रही मां-बेटी पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला, एक की मौत

महिला को होटल ले गया विदेशी युवक और कर दी ऐसी डिमांड, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

इस महीने बाजार में आएगी सुशान्त सिंह की किताब 'क्वींस आफ क्राइम'