संबंध बनाते समय दर्द से चीखती थी पत्नी लेकिन नहीं मानता था पति और फिर एक दिन...

Apr 25 2019 11:00 AM
संबंध बनाते समय दर्द से चीखती थी पत्नी लेकिन नहीं मानता था पति और फिर एक दिन...

आजकल बदलते समय के साथ -साथ रिश्तों की मर्यादा भी कमजोर होती जा रही है. इन सभी के चलते आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते है जो हैरानी में डाल देते हैं. कई ऐसे मामले होते हैं जिनके बारे में जानकर इंसान की रूह कांप जाती है. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह हैरान कर देने वाला रहा है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यह मामला कोलकाता का बताया जा रहा है. इस मामले में एक सप्ताह पहले कोलकाता के एक मोहल्ले में रहने वाले वकील की हत्या हो गई थी और वहीं पुलिस की जांच मे सामने आया है कि उसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही की थी.

जी हाँ, इस मामले में पुलिस जांच में जो खुलासा हुआ है और पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके साथ रोज संबंध बनाने की जिद करता था और इस बात से वह तंग आ चुकी थी. इसी कारण उसने अपने पति को मारना सही समझा. इस मामले में पत्नी ने पति से परेशान होकर हत्या कर दी है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार कोलकाता में न्यू टाउन में रहने वाले वकील रजत डे की हत्या कर दी गई थी हालाँकि हत्यारा पुलिस की पकड़ से दूर था लेकिन जांच मे पुलिस को वकील की पत्नी पर ही शक हो गया.

वहीं उसके सख्ती पूछताछ की गई तो उसने अपना आरोप कबूल कर लिया और इसी के साथ ही मामले का खुलासा कर दिया. मिली खबरों के अनुसार पत्नी संबंध नहीं बना सकती थी क्योंकि उसे एक बिमारी थी लेकिन पति उसे दर्द देता था इस कारण उसने यह किया.

घर में सो रही मां-बेटी पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला, एक की मौत

एकतरफा प्रेम में युवक ने शादीशुदा युवती और उसके भाई को मारी गोली

इस महीने बाजार में आएगी सुशान्त सिंह की किताब 'क्वींस आफ क्राइम'