एक महीने पहले हुए विवाद का अब लिया बदला, कर दी हत्या

Aug 07 2019 01:40 PM
एक महीने पहले हुए विवाद का अब लिया बदला, कर दी हत्या

हाल ही में अपराध का एक मामला अनूपपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बीते 06 अगस्‍त को जैतहरी थाना अंतर्गत ग्राम चोई में बीती रात मामलू विवाद में जीजा ने अपने साले के पेट में गोली मार दी है. वहीं इस मामले में परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने आरोपित जीजा को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं जैतहरी थाना प्रभारी हरिशंकर शुक्ला ने बताया कि ''कन्हैया उर्फ बबलू पुत्र गणेश शर्मा निवासी ग्राम धनगवां ने सोमवार की रात लगभग 1 बजे अपने ससुराल ग्राम चोई पहुंचकर साला धनंजय पांडेय पुत्र पोषण पांडेय को पेट में देशी कट्टा से गोली मार दी.

इसके बाद परिजनों द्वारा धनंजय को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देखते हुए शहडोल रेफर कर दिया.'' इस मामले में पुलिस ने आरोपित कन्हैया को बीते मंगलवार को लहरपुर के जंगल से गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से वाहन एवं देशी कट्टा जब्त कर कर धारा 307 के तहत मामला पंजीबद्ध कर दिया है.

वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि आरोपित ने पूछताछ हुई और उसने बताया कि ''एक माह पहले धनंजय ने उसकी बच्ची को मारा था, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और एक माह बाद सोमवार की रात लगभग 1 बजे शराब के नशे में वह ग्राम चोई पहुंचा, जहां अपने ससुराल का दरवाजा खुलवाकर साले धनंजय पांडेय को गोली मार दी.''

राजस्थान: बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे युवक को पेशेवर अपराधी ने मारी गोली, इलाके में दहशत

रात में पति को नींद की गोलियां देकर सुला देती थी पत्नी, फिर प्रेमी के साथ करती थी ......

रात को देवर और सास को दे दी नींद की गोलियां और बॉयफ्रेंड को बुला लिया घर...