रात में पति को नींद की गोलियां देकर सुला देती थी पत्नी, फिर प्रेमी के साथ करती थी ......

Aug 06 2019 12:21 PM
रात में पति को नींद की गोलियां देकर सुला देती थी पत्नी, फिर प्रेमी के साथ करती थी ......

अमृतसर: एक कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी थी, जिसकी गुत्थी अब पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने मृतक की पत्नी सिमर कौर को हिरासत में ले लिया है, हालांकि, उसका प्रेमी अब भी फरार बताया जा रहा है. यह हैरतअंगेज़ वारदात पंजाब के तरनतारन ज‍िले के अंतर्गत आने वाले गांव पल्लासोर की है.   

दरअसल, कुछ दिनों पहले जिला तरनतारन के गांव पल्लासोर में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार  दिया था. उसके बाद पत्नी अपने प्रेमी के साथ वहां से भाग निकली थी. उस मामले में पुलिस ने अब मृतक की पत्नी को धर दबोचा है. मृतक की छोटी बेटी ने पुलिस को बताया कि गांव का ही एक लड़का उसकी मां के साथ प्रति दिन वीडियो कॉल करता था. वह उनके घर भी आया करता था. बच्ची ने बताया कि मम्मी रात को खाने में नींद की गोलियां देकर पापा को सुला देती थी और फिर बाद में अपने उस लड़के के साथ फोन पर बात करती थी.

वहीं, थाना प्रमुख गुरचरण सिंह ने बताया कि 23-24 जुलाई की दरम्यानी रात को गांव पलासोर की सिमर कौर ने अपने पति को नींद की गोलियां देकर उसका क़त्ल कर दिया था. इस बात की योजना उसने पहले से बनाई हुई थी. अब हमने हत्या के आरोप में सिमर कौर को गिरफ्तार कर लिया है. उस पर कत्ल का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. इसके प्रेमी लवप्रीत को ढूंढने में पुलिस जुटी हुई है.

सीमांचल एक्सप्रेस में पत्नी का गला रेता, पुलिस को घायल पति पर संदेह

नहीं बन पाया पिता तो पत्नी ने ठुकराया, दुखी होकर बन गया किडनैपर

एकतरफा प्यार में लड़की को ज़िंदा जलाया, मिली फांसी की सजा