राजस्थान: बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे युवक को पेशेवर अपराधी ने मारी गोली, इलाके में दहशत

Aug 06 2019 05:09 PM
राजस्थान: बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे युवक को पेशेवर अपराधी ने मारी गोली, इलाके में दहशत

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ जिले के पिड़ावा कस्बे में देर रात एक व्यापारी युवक की बदमाशों ने गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. लावा थानाधिकारी रामकिशन मेघवंशी ने बताया है कि शहर के कपड़ा कारोबारी ऋषिराज अपने मित्रों के साथ एक रिसोर्ट में बर्थ डे का जश्न मना रहे थे. इसी दौरान डीजे की आवाज को लेकर कस्बे का ही हिस्ट्रीशीटर इमरान, अफजल और खालिद वहां पहुंच गए और डीजे तथा आतिशबाजी बंद करने को लेकर बवाल करने लगे. 

इसी बीच आरोपी इमरान ने युवक ऋषिराज को गोली मार दी और घटनास्थल से फरार हो गए. घटना के बाद मौजूद लोग घायल कारोबारी ऋषि राज को पिड़ावा चिकित्सालय लाए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी इमरान के खिलाफ पहले से भी कई संगीन मामले दर्ज हैं, और खुद के ही चाचा की हत्या के मामले में भी सजायाफ्ता है. 

इस वारदात के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस के अनुसार तीनों सगे भाई है. घटना की जानकारी मिलते ही पिड़ावा कस्बे के सैकड़ों आक्रोशित लोग चिकित्सालय के बाहर इकठ्ठा हो गए. वहीं पिड़ावा डीएसपी वृद्धि चंद गुर्जर ने भी मामले की गंभीरता के मद्देनज़र समीप के अन्य थानों का भी पुलिस जाप्ता पिड़ावा कस्बे में तैनात कर दिया है और पुलिस की उपस्थिति में मृतक का अंतिम संस्कार करवाया जाएगा.

 रात में पति को नींद की गोलियां देकर सुला देती थी पत्नी, फिर प्रेमी के साथ करती थी ......

बेटी का इलाज करवाने गई महिला संग हॉस्पिटल के गार्ड ने किया रेप

अनजान युवक ने महिला को भेजे अंतर्वस्त्र और कहा- 'इसे ही पहनो...'