रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं जिया खान की माँ, कहा- लालची लड़की!
रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं जिया खान की माँ, कहा- लालची लड़की!
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला उलझा हुआ है. मन में एक ही सवाल है कि उन्होंने यह कदम क्यों उठाया. ऐसे में सुशांत की पर्सनल लाइफ को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है. वहीं उनके करीबियों से पूछताछ की जा रही है. ऐसे में सुशांत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस ने गुरुवार को रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की. वहीं 11 घंटे चली इस लंबी इंक्वायरी में रिया ने कई खुलासे किए. जी दरअसल सुशांत के आखिरी दिनों में रिया ही उनके साथ रह रही थी, इसलिए पुलिस को उम्मीद थी कि रिया के पास सुशांत को लेकर कुछ ऐसी जानकारी होगी जिससे मामले को सुलझाने में मदद मिल सकेगी.

ऐसे में सामने आया है कि रिया से पूछा गया कि उनके संबंध सुशांत और उनके परिवार से किस तरह के थे, जिस पर रिया ने कहा कि वह सुशांत के काफी करीब थीं. हालांकि कुछ दिनों पहले सुशांत से उनकी कहासुनी हुई थी. जी दरअसल, रिया चाहती थी कि सुशांत अपने फ्लैटमेट सिद्धार्थ के साथ ना रहे और उन्हें यहां से जाने के लिए कह दे. इस लड़ाई के बाद रिया सुशांत का घर छोड़ कर आ गई थी. कहा जा रहा है रिया ने ये भी बताया कि जब मैं सुशांत का घर छोड़ रही थी मैंने सुशांत की बहन को कॉल करके बताया था कि मैं जा रही हूं ,सुशांत के पास कुछ दिनों के लिए आप आ जाइए. इसी के साथ ऐसी खबरें भी हैं कि सुशांत के अंतिम संस्कार वाले दिन सुशांत के परिवार ने रिया से दूरी बनाई हुई थी और रिया से कोई भी ज्यादा बात नहीं कर रहा था.

वहीं कुछ दिन पहले सुशांत के कजिन ने बताया था कि नवंबर में सुशांत की शादी की तैयारियां चल रही थी. ये एक सीक्रेट वेडिंग होने वाली थी. वैसे अब जिया खान की माँ राबिया ने रिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि ''रिया ने तब सुशांत का फोन नहीं उठाया जब उनको सबसे ज्यादा उनकी जरूरत थी.'' इसी के साथ राबिया ने रिया को लालची लड़की बताया और कहा कि वो इतनी लालची है कि फिल्मों के लिए कुछ भी करेंगी.

बॉलीवुड से ही की थी काजल अग्रवाल ने करियर की शुरुआत, बन गई साउथ की सुपरस्टार

अमिताभ बच्चन को याद आई पिता की सिखाई यह बात

बारिश में डांस करते नजर आईं सोनम कपूर, पति ने किया यह कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -