बॉलीवुड से ही की थी काजल अग्रवाल ने करियर की शुरुआत, बन गई साउथ की सुपरस्टार
बॉलीवुड से ही की थी काजल अग्रवाल ने करियर की शुरुआत, बन गई साउथ की सुपरस्टार
Share:

तमिल और तेलुगू फिल्मों में बेहतरीन करियर बनाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का आज जन्मदिन है. वह बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन जगह बना चुकीं हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. वैसे आपको शायद ही पता होगा साउथ सिनेमा में बड़ा नाम कमाने वाली काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जी हाँ, आपको बता दें कि काजल अग्रवाल का जन्म 19 जून 1985 को हुआ था. वे मुंबई की रहने वाली हैं. उन्होंने मुंबई के सेंट एनी हाई स्कूल और जय हिंदी कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की थी. वहीं काजल के पिता विनय अग्रवाल एक उद्योगपति हैं और उनकी मां सुमन अग्रवाल एक कांफेक्शनर हैं.

जी दरअसल काजल की एक छोटी बहन भी है, जिनका नाम निशा अग्रवाल है और वह हूबहू काजल जैसी दिखती हैं. वैसे निशा भी काजल की ही तरह तमिल, तलुगू और मलयालम सिनेमा में काम करती हैं. आपको पता नहीं होगा कि काजल अग्रवाल ने एक्टिंग करियर की शुरुआत असल में बॉलीवुड से ही की थी. जी दरअसल उन्होंने 2004 में आई ऐश्वर्या राय बच्चन, विवेक ओबेरॉय और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म क्यों हो गया न में काम किया था. इस फिल्म में वे ऐश्वर्या के किरदार दीया की बहन बनी थीं. वहीं इसके बाद उन्होंने तेलुगू सिनेमा में काम शुरू किया और उन्हें पहचान मिलनी शुरू हुई. वह धीरे धीरे हिट होने लगी और तेलुगू के बाद काजल अग्रवाल ने तमिल सिनेमा का रुख किया. वहीं फिर साउथ में उनका करियर काफी बढ़िया चल निकला था और उन्होंने दोबारा बॉलीवुड में आने के बारे में नहीं सोचा. आपने उन्हें साल 2011 में अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम में देखा होगा.

इस फिल्म में उनका रोल छोटा सा था. वहीं इस फिल्म के बाद उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म स्पेशल 26 में काम किया, लेकिन अफसोस उन्हें इससे कोई बड़ा फायदा नहीं हुआ. अब इन दिनों वह मुंबई सागा नाम की बॉलीवुड फिल्म में काम कर रही हैं जहाँ वह बेहतरीन अभिनय दिखाने के लिए तैयार हैं.

सुशांत की मौत पर बनेगी फिल्म 'Suicide or Murder?', निर्माता खोलेंगे बॉलीवुड के गंदे राज

आशीष विद्यार्थी एक्टर के अलावा है मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर

सुशांत की मौत के बाद बोले सोनू निगम- 'म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है आत्महत्या की खबर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -