अमिताभ बच्चन को याद आई पिता की सिखाई यह बात
अमिताभ बच्चन को याद आई पिता की सिखाई यह बात
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का उनके पिता के साथ कैसा रिश्ता था ये तो उनके सभी फैन्स जानते हैं. अमिताभ अपने पिता से बहुत प्यार करते हैं और आए दिन उन्हें याद कर पोस्ट करते हैं. जी दरअसल अब हाल ही में अमिताभ ने अपने पिता को याद करते हुए उनकी लिखी कुछ पंक्तियां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

उन्होंने लिखा, “मन का हो तो अच्छा ; मन का ना हो तो ज़्यादा अच्छा "बाबूजी ने जब मुझे मेरे जीवन के एक विचलित मोड़ पर ये सिखाया , तो समझ में नहीं आया । जो मन का ना हो वो ज़्यादा अच्छा कैसे हो सकता है । फिर जब उन्होंने समझाया तो समझ गया ।
'अगर तुम्हारे मन का नहीं हो रहा है , तो वो ईश्वर के मन का हो रहा है , और ईश्वर हमेशा , तुम्हारा अच्छा ही चाहेगा , इस लिए ज़्यादा अच्छा !' वैसे अमिताभ की इस पोस्ट को कुछ ही मिनटों में लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. इसी के साथ कमेंट बॉक्स में लोग अपने विचार लिख रहे हैं और कयास लगा रहे हैं कि बिग बी ने ऐसी पोस्ट क्या सोच कर लिखी है.

अब बात करें वर्क फ्रंट की तो अमिताभ की कई फिल्मों की शूटिंग अभी कोरोना के चलते अटकी हुई है. जी दरअसल उनकी आने वाली फिल्मों में सबसे पहले ब्रह्मास्त्र है जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम भूमिका निभा रहे हैं. वहीं अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग बीच में रोक दी गई और सारा काम भी ठप्प हो चुका है. वैसे इस समय वह गुलाबो सिताबो में नजर आ रहे हैं.

सुशांत की मौत पर बनेगी फिल्म 'Suicide or Murder?', निर्माता खोलेंगे बॉलीवुड के गंदे राज

सुशांत की मौत के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आए रिया और महेश भट्ट

आशीष विद्यार्थी एक्टर के अलावा है मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -