सुसाइड नोट में जिया खान ने किये थे चौकाने वाले खुलासे, पढ़कर दंग रह गया था हर कोई
सुसाइड नोट में जिया खान ने किये थे चौकाने वाले खुलासे, पढ़कर दंग रह गया था हर कोई
Share:

बॉलीवुड में कुछ ही फ़िल्में करने के बाद जिया खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया. आप सभी ने जिया खान को बेहतरीन फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग करते हुए देखा ही होगा. वैसे जिया खान कि मौत आज ही के दिन हुई थी और उनकी मौत ने हर किसी को सदमे में डाल दिया था. जिया खान कि मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है. आप सभी को पहले तो हम यह बता दें कि जिया खान का जन्म 20 फरवरी, 1988 को हुआ था और उनका असली नाम नफीसा था और इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने अपना नाम जिया रखा था. वहीं जिया ने 15 साल की उम्र में बतौर सिंगर बॉलीवुड में डेब्यू किया था और वे एक पॉप सिंगर रहीं थी. केवल इतना ही नहीं उन्होंने औरवे साल्सा, जैज़, कत्थक, बैले, रेगी और बेली डांस भी किए थे जो उनके पसंदीदा होते थे.

वहीं सिंगिंग के बाद जिया ने एक्टिंग करने की सोची और फिर उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा और उनका डेब्यू बेहतरीन रहा. वैसे इंडस्ट्री उन्हें रास नहीं आई और उनकी जान चली गई. अपनी जगह इंडस्ट्री में बनाने के लिए जिया ने काफी स्ट्रगल किया था और वह कास्टिंग काउच का शिकार भी हो चुकी थी. जी हाँ , यह उन दिनों की बात है जब केन घोष फिल्म 'चांस पे डांस' बना रहे थे. शाहिद कपूर के अपोजिट लीड एक्ट्रेस के तौर पर जिया खान को साइन कर लिया गया था. कहा जाता है जिया ने फिल्म 'चांस पे डांस' के लिए शूट करना भी शुरू कर दिया था लेकिन बाद में उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया गया था. वैसे जब जिया को फिल्म से निकाला गया तो उन्हें नहीं बताया गया और उसके बाद जब फिल्म रिलीज हो गई तब जिया ने बताया था कि ''केन घोष की उन पर बुरी नजर थी और विरोध करने की वजह से उन्हें फिल्म से बाहर किया गया था.''

वहीं इस बारे में निर्देशक केन घोष का कहना था कि ''फिल्म की शूटिंग के दौरान जिया शाहिद के करीब आने का प्रयत्न कर रही थी और इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया था.'' आप सभी जानते ही होंगे जिया खान ने खुदकुशी की थी और उसके पहले उन्होंने एक नोट भी लिखा था जो आज भी चर्चाओं में रहता है. जी दरअसल कहा जाता है उन्होंने अभिनेता सूरज पंचोली के कारण खुद को मार लिया. जी दरअसल सूरज और जिया की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी और उसके बाद धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. वहीं दोनों की दोस्ती का सफर फेसबुक पर शुरू हुआ था और जिया ने स्काइप के जरिए अपनी मां राबिया से सूरज की बात करवाई थी. दोनों अपने रिश्ते में खुश थे लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के बीच कड़वाहट हो गई. कहा जाता है उनकी मौत के बाद उनके कथित बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली का गिरफ्तार किया था. वहीं अपने सुसाइड नोट में जिया ने बहुत कुछ खुलासे किये थे जो चौकाने वाले रहे थे.

मां के शव के पास खेलते बच्चे की मदद के लिए आगे आए शाहरुख़

टिड्डी विवाद पर भड़कीं ज़ायरा वसीम, कहा- 'मैं अब एक्ट्रेस नहीं'

ग्लोबल फेस्टिवल में आज होगा विद्या बालन की फिल्म 'नटखट' का प्रीमियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -