मां के शव के पास खेलते बच्चे की मदद के लिए आगे आए शाहरुख़
मां के शव के पास खेलते बच्चे की मदद के लिए आगे आए शाहरुख़
Share:

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान अपने नेक काम के लिए मशहूर हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. वह नेक काम करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं. वहीं अब उनके गैर सरकारी संगठन मीर फाउंडेशन ने उस बच्चे की मदद की जो एक वीडियो में बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर अपनी मृत मां को उठाने का प्रयास करता नजर आया. आप सभी को बता दें कि बच्चा और उसकी मृत मां का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जो हम आपको दिखा चुके हैं.

जी दरअसल पिछले हफ्ते सामने आया यह वीडियो कोरोना वायरस के कारण देश में लागू लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों के संकट के सबसे हृदय विदारक दृश्यों में शामिल माना गया था और इसे देखने के बाद कई लोगों के होश उड़ गए थे. वहीं अब शाहरुख खान ने बीते सोमवार को कहा कि, ''अपने माता-पिता को खोना कितना दुखदायी होता है, यह समझते हुए वह हमेशा उस बच्चे की मदद करेंगे.'' आपको याद हो बिहार के बच्चे का वीडियो पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और शाहरुख खान ने जब उसे देखा तो उनसे रहा नहीं गया. उसके बाद उनके फाउंडेशन ने बच्चे का पता लगाकर उसकी मदद की. वहीं हाल ही में एनजीओ ने ट्विटर पर बच्चे और उसके भाई की दादा-दादी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ''मीर फाउंडेशन उन सभी का आभारी है जिन्होंने हमें इस बच्चे तक पहुंचाया, अपनी मां को जगाने के हृदय विदारक दृश्य ने सभी को भावुक कर दिया. अब हम उसकी सहायता कर रहे हैं और वह अपने दादा-दादी की देखरेख में है.''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि शाहरुख ने बच्चे के परिवार तक पहुंचने में सहायता करने वाले लोगों को सोशल मीडिया पर धन्यवाद दिया. इसी के साथ उन्होंने कहा कि वह समझते हैं कि माता-पिता को खोना कितना दुखदायी होता है और उनका प्यार और सहयोग हमेशा ''छोटे बच्चे'' के साथ होगा. शाहरुख़ अपने नेक कामों के लिए इन दिनों सभी जगह छाये हुए हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार भी दे रहे हैं.

ग्लोबल फेस्टिवल में आज होगा विद्या बालन की फिल्म 'नटखट' का प्रीमियर

मेहर को हवा में उछालते हुए नेहा ने शेयर की तस्वीर

वाजिद की मौत के बाद हुआ बड़ा खुलासा, माँ भी निकली कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -