टिड्डी विवाद पर भड़कीं ज़ायरा वसीम, कहा- 'मैं अब एक्ट्रेस नहीं'

टिड्डी विवाद पर भड़कीं ज़ायरा वसीम, कहा- 'मैं अब एक्ट्रेस नहीं'

सुपरहिट फिल्म 'दंगल' में नजर आ चुकीं जायरा वसीम अब एक्टिंग छोड़ चुकीं हैं. वह अब फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है. अब उन्होंने फिल्मों से दुरी बना ली है. वैसे ज़ायरा ने फिल्मों से दूरी भले बना ली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह एक्टिव रहती हैं. वहीं वह देश के अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं और अपनी राय की वजह से अक्सर ट्रोल भी हो जाती हैं. ऐसे में हाल ही में टिड्डियोंं को हमले को अल्लाह का अज़ाब बता दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हेंं ट्रोल किए जाने लगा. उसके बाद ट्रोल्स से परेशान होकर उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिए. वहीं उसी के एक दिन बाद वह वापस लौट आईं और ट्विटर पर वापसी करने के बाद उन्होंने सफाई दी.

 

जी दरअसल कनाडाई पत्रकार तारिक फतेह के एक ट्वीट पर जवाब देते हुए जायरा वसीम ने कहा कि ''उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया.'' बीते दिनों तारिक फतेह ने लिखा, 'भारतीय मुस्लिम अभिनेत्री जायरा वसीम अल्लाह के प्रकोप का शिकार होने पर अपने ही देशवासियों का मजाक उड़ाती हैं. इस तरह से उन्होंने टिड्डी के झुंड की व्याख्या की है.' वहीं जब जायरा ने तारिक फतेह का ट्वीट देखा तो उन्होंने एक लंबा नोट लिखा. जायरा ने कहा, 'मैंने कभी इस बात का दावा नहीं किया कि कई राज्यों में टिड्डियों का हमला अल्लाह के प्रकोप का संकेत है. किसी भी जमीन पर अल्लाह का क्रोध या अभिशाप बताकर बयान देना, धार्मिक रूप से गैर जिम्मेदाराना और पाप है.'

 

इसी के साथ जायरा ने लिखा, ''मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया. कोई भी राय, चाहे वो अच्छी हो या बुरी, मेरे इरादों की वास्तविकता को परिभाषित करती है. ये मेरे और मेरे रब के बीच है और इसे मैं समझाने नहीं जा रही. मैं केवल अल्लाह के प्रति जवाबदेह हूं. दुनिया कठिन समय, पहले ज्यादा नफरत और कट्टरता के दौर से गुजर रही है, कम से कम हम यह कर सकते हैं कि इसे और न बढ़ाएं. अपनी बात को खत्म करते हुए जायरा ने लिखा कि मैं अब एक्ट्रेस नहीं हूं.'' वैसे अपने इस ट्वीट के बाद वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुकीं हैं.

मेहर को हवा में उछालते हुए नेहा ने शेयर की तस्वीर

वाजिद की मौत के बाद हुआ बड़ा खुलासा, माँ भी निकली कोरोना पॉजिटिव

पहली फिल्म से सुपरहिट हुईं थीं सोनाक्षी सिन्हा, कम किया था 30 किलो वजन