ग्लोबल फेस्टिवल में आज होगा विद्या बालन की फिल्म 'नटखट' का प्रीमियर
ग्लोबल फेस्टिवल में आज होगा विद्या बालन की फिल्म 'नटखट' का प्रीमियर
Share:

विद्या बालन एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्हें उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए पहचाना जाता है. वहीं उनकी निर्मित पहली फिल्म 'नटखट' का प्रीमियर आज डिजिटल फिल्म फेस्टिवल में- अभिनेत्री विद्या बालन अब प्रोड्यूसर भी बन गई हैं. जी हाँ और विद्या ने 'नटखट' नामक एक लघु फिल्म प्रोड्यूस की है और यह फिल्म आज 'वी आर वन : अ ग्लोबल फेस्टिवल' नामक डिजिटल फिल्म समारोह में प्रदर्शित की जाएगी.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में विद्या ने कहा, 'कोविड-19 की वजह से दुनियाभर के फिल्म फेस्टिवल कैंसिल हो गए हैं. ऐसे में 'वी आर वन' जैसे डिजिटल फेस्टिवल दर्शकों और फिल्ममेकर्स की उम्मीद बने हुए हैं. इस प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म लाकर मैं खुश और उत्साहित हूं. 'नटखट' एक ऐसे मुद्दे पर बनी है, जो इस व़क्त सामयिक और जरूरी है. इसमें हमने समाज को एक बड़ा संदेश भी दिया है.' इसी के साथ डिजिटल फिल्मों का यह फेस्टिवल यू-ट्यूब चैनल पर 10 दिनों तक आयोजित किया जाने वाला है.

मिली जानकारी के मुताबिक इसमें मुंबई फिल्म फेस्टिवल के अलावा बर्लिन, कान, वेनिस, संडांस, टोरंटो, न्यूयॉर्क, बीएफआई लंदन, कालोर्वी वैरी, लोकार्नो शामिल होंगे. वहीं लैंगिक असमानता, दुष्कर्म संस्कृति और घरेलू हिंसा जैसे कई मुद्दों से निपटने के दौरान फिल्म पितृसत्ता और विषाक्त मर्दानगी को संबोधित करती है. आप सभी को बता दें कि लघु फिल्म 'नटखट' को अनुकम्पा हर्ष और शान व्यास ने लिखा है. वहीं विद्या फिल्म की निर्माता तो हैं ही, वह फिल्म में नायक की भूमिका में भी नजर आने वाली हैं.

मेहर को हवा में उछालते हुए नेहा ने शेयर की तस्वीर

वाजिद की मौत के बाद हुआ बड़ा खुलासा, माँ भी निकली कोरोना पॉजिटिव

पहली फिल्म से सुपरहिट हुईं थीं सोनाक्षी सिन्हा, कम किया था 30 किलो वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -