फुकरा इंसान संग शादी के सवाल पर बोली जिया शंकर- 'उनकी मम्मी को...'
फुकरा इंसान संग शादी के सवाल पर बोली जिया शंकर- 'उनकी मम्मी को...'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 से कुछ दिनों पहले ही जिया शंकर बाहर आई हैं। बाहर आने के पश्चात् अब जिया शंकर इंस्टाग्राम पर लाइव आईं तथा प्रशंसकों से बात की। इस के चलते जिया से प्रशंसकों ने कई सवाल भी पूछे और जिया ने भी उन सभी सवालों के जवाब दिए। इस के चलते एक फैन ने जिया से पूछा कि आप फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हान के साथ कब शादी करेंगे तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनने की किसी को उम्मीद नहीं थी।

दरअसल, जिया पहले हंसती हैं तथा फिर बोलती हैं कि कुछ नहीं बोल सकती मैं उस पर कुछ नहीं बोल सकती अभी। कुछ हो जाए पहले तो तब शादी की बात करें न। ऐसा कुछ है नहीं वैसे भी और ऐसे कमेंट्स मत करो अभिषेक को अच्छा नहीं लगेगा। अभिषेक की मम्मी को भी शायद पसंद ना आए। क्या पता कोई मुझे फिर सांप ना बोल दे कि ये दोगुले सांप है। वही जिया से पूछा गया कि आप अभिषेक से कब मिलोगे तो वह कहती हैं कि मिलेंगे यार जल्द ही मिलेंगे। अभी पहले फिनाले में तो हम मिलेंगे ही। उसके बाद तो वह दिल्ली चला जाएगा। खैर उससे भी पहले बात ये है कि कुछ लोग उसे मुझे लेकर भड़काते थे तो यदि वो लोग मुझे अभिषेक से मिलने दें तो हम अवश्य मिलेंगे। 

जिया बोलती हैं कि मैंने कुछ वीडियोज देखीं अभिषेक की तबीयत खराब है क्योंकि लाइव तो मैं नहीं देख पा रही हूं तो अभिषेक गो फॉर इट। तुम कर लोगे सब मैनेज। वहीं जब किसी ने कमेंट किया कि अभिषेक आपके जाने के पश्चात् रोया तो वह बोलती हैं कि हां?? सही में। सो स्वीट। बता दें कि जिया टॉप 6 प्रतियोगियों में से एक थीं। इस सप्ताह मिड वीक एविक्शन था जिसके लिए एल्विश यादव, मनीषा रानी एवं जिया शंकर घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थे। एल्विश और मनीषा में से जिया के सबसे कम वोट्स थे इसलिए जिया बाहर हो जाती हैं।

KBC 15 में हुए ये 7 बड़े बदलाव

'मुसलमानों के मन की बात सुनिए मोदी जी..', नूंह हिंसा पर बोले इमाम सैयद बुखारी, कहा- नफरत फैलाई जा रही

खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के घर पर ''तिरंगा'' फहराने से पंजाब पुलिस ने लोगों को क्यों रोका ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -