Jhootha Kahin Ka Song : रिलीज़ हुआ फिल्म का पहला पार्टी सॉन्ग Saturday Night

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर, जिमी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी सिंह की अपकमिंग फिल्म 'झूठा कहीं का' से एक पार्टी सॉन्ग मेकर्स ने रिलीज किया है. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर समाने आया है जो बेहद ही मज़ेदार रहा, वहां ट्रेलर में काफी समय बाद ऋषि कपूर दिखाई देने वाले हैं. इसके साथ इस पार्टी सॉन्ग की बात करें तो इसका नाम है 'सैटरडे नाइट', गाने के बोल से ही इस गाने के बारे में पता चल रहा है कि कैसा होगा. चलिए सुनते हैं इस नए और पहले गाने को. 

'झूठा कहीं का' के गाने 'सैटरडे नाइट' में सनी सिंह और ओमकार कपूर के साथ नताशा स्तानकोविक जबरदस्त ठूमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. झूठा कहीं का के गाने सैडरडे नाइट को क्लब में फिल्माया गया है.ये एक पार्टी और डिस्को सॉन्ग है जिसे आप भी पसंद करेंगे. सैडरडे नाइट को इस साल का पार्टी एंथम माना जा रहा है, ये गाना इस तरह का है कि आप भी इस पर बिना थिरके नहीं रह पाएंगे. झूठा कहीं का के गाने सैटरडे नाइट का म्यूजिक बहुत ही ज्यादा शानदार हैं. गाने में सनी सिंह और ओमकार कपूर का शानदार डांस देखने को मिल रहा है.  

झूठा कहीं का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है, जिसे लोगो ने खूब पसंद किया है. ऋषि कपूर, जिमी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी सिंह की अपकमिंग फिल्म झूठा कहीं का 19 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है.  झूठा कहीं का फिल्म का निर्देशव संदीप कांग ने किया है. फिल्म में ऋषि कपूर भी नजर आने वाले हैं, जिसके चलते उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

कैंसर को लेकर फिर छलका सोनाली का दर्द, ऐसे लिखी दिल की बात

मलाइका-अर्जुन का हाथ पकड़े नजर आए ऋषि कपूर, न्यूयॉर्क में हुई ख़ास मुलाकात

इस्तीफे के बाद Article 15 देखने पहुंचे राहुल गाँधी, वायरल हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -