कैंसर को लेकर फिर छलका सोनाली का दर्द, ऐसे लिखी दिल की बात

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात देकर अपनी नई पहचान कायम करने वाली बॉलीवुड अदाकारा सोनाली बेंद्रे द्वारा एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को धन्यवाद दिया गया है और इस तस्वीर के जरिए सोनाली द्वारा फैंस को बीमारी के दौरान उनका सपोर्ट करने और उनकी हिम्मत बढ़ाने के लिए आभार जताया गया है. साफ़ नजर आ रहा है कि इस तरह से एक बार फिर सोनाली का कैंसर को लेकर दर्द साफ तरह से झलका है. 

सोनाली द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है कि, 'अपने दर्द के के जरिए मजबूत रहें...उनसे फूल उगाएं..आपने मेरी मदद की है...इसलिए अब मेरे अंदर से फूलों को निकालें..खूबसूरती से खिलें..बहुत जोर से...कोमलता से खिलें...खैर जब भी आपको जरूरत हो...बस फूल की तरह खिलें. @रूपी कौर एक साल हो गए हैं...मैं बता नहीं सकती कि आप सभी कितने महत्वपूर्ण हैं...थैंक्यू मुझे इससे निकालने के लिए और मेरी मदद के लिए..'

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सोनाली द्वारा 5वें इंटरनेशनल कॉन्फरेंस CAHACON 2019 में कहा गया था कि 'कैंसर का जल्द पता चलता बहुत जरूरी है. वर्तमान में यह बीमारी भयावह नहीं है, लेकिन इसका इलाज बहुत ही डरावना और दर्दनाक होता है. अगर पहले पता चलता तो इलाज की कम कीमत लगती. यह थोड़ा कम दर्दनाक इलाज होता.' बता दें कि जल्द ही सोनाली बॉलीवुड में भी वापसी करने जा रही है. 

 

कैटरीना कैफ ने शेयर किया सेक्सी लुक, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें

अब ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे कपिल देव, नीतू ने शेयर की 'सुपर चार्ज्ड' सेल्फी

...तो अपनी नन्हीं बेटी के लिए अक्षय ने बनाई है यह फिल्म, इस दिन होगी रिलीज

Glassy Teaser : जबरिया जोड़ी का पहला गाना जल्दी ही होगा रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -