रेसलर निशा के साथ छेड़छाड़ करता था कोच पवन, विरोध करने पर भाई समेत कर दी हत्या
रेसलर निशा के साथ छेड़छाड़ करता था कोच पवन, विरोध करने पर भाई समेत कर दी हत्या
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा को सोनीपत में अंडर-23 विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप में ब्रोंज मेडल जीतने वाली राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा दहिया और उनके भाई की हत्या की खबर फर्जी है। वो जिंदा हैं और गोंडा में सीनियर नेशनल खेल रही हैं। मगर जिस कुश्ती खिलाड़ी की हत्या हुई है, उनका नाम भी निशा ही है और वह भी यूनिवर्सिटी स्तर की खिलाड़ी थीं। रिपोर्ट के अनुसार, 22 वर्षीय मृतक कुश्ती खिलाड़ी निशा जूनियर रेसलर थीं। 

वो सोनीपत के हलालपुर गाँव के बाहर स्थित सुशील कुमार कुश्ती एकेडमी में प्रशिक्षण ले रही थीं। निशा की हत्या के पीछे की वजह बताई जा रही है कि उसका कोच पवन उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था, जिसका पीड़िता ने विरोध किया। विरोध से गुस्साए कोच ने पीड़िता की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके घर फोन कर शव को वहाँ से ले जाने के लिए कहा। मौके पर जब पीड़िता की माँ और उसका भाई पहुँचे, तो कोच ने उन पर भी जानलेवा हमला किया गया। आरोपितों ने पीड़िता के छोटे भाई सूरज (18) और उसकी माँ पर भी गोली चला दी। इस वारदात में पीड़िता के साथ ही उसके छोटे भाई की भी मौत हो गई है, जबकि माँ गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हैं और उनका PGI रोहतक में उपचार चल रहा है।

घटना के बाद आक्रोश ग्रामीणों ने एकेडमी पर धावा बोल दिया। उन्होंने वहाँ जमकर तोड़फोड़ की। इसके साथ ही ट्रैक्टर से टक्कर मारकर एकेडमी की इमारत को ढहा दिया और वहाँ आग लगा दी गई। पुलिस ने पीड़िता की माँ की शिकायत पर पुलिस ने चार नामजद आरोपितों सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल, वारदात के बाद से आरोपित कोच पवन, पत्नी और बच्चों सहित फरार हो गया है।

'मुझे 8 लाख में बेचा जा रहा, मंत्री जी मुझे बचा लो वरना मैं मर जाउंगी... नाबालिग लड़की ने लगाई मदद की गुहार

पत्नी को बहला-फुसलाकर ले गए बदमाश, कोमा में चला गया पति, पुलिस ने भी नहीं दिया साथ फिर..

चुनाव के दौरान लोगों को आकर्षित करने के लिए बांटी थी शराब, 5 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -