बंगाली बाला बनी ये अदाकारा, तस्वीरों ने मचा दिया हड़कंप
बंगाली बाला बनी ये अदाकारा, तस्वीरों ने मचा दिया हड़कंप
Share:

भोजपुरी एक्ट्रेस रिंकू घोष (Rinku Ghosh) अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है। 41 वर्ष की उम्र में भी वो हर मामले में मोनालिसा से लेकर अक्षरा सिंह तक को कड़ी टक्कर दे रही है।  खबरों का कहना है  कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और हमेशा अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती हुई दिखाई देती है। इसी बीच रिंकू की कुछ पिक्चर्स सामने आई हैं, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो चुकी है। दरअसल, अभिनेत्री ने दशहरा के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसमें वो 'बंगाली लुक' में दिखाई दे रही है। इस लुक में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत दिखाई दे रही है।

रिंकू घोष ने दी फैंस को दशहरा की बधाइयां: रिंकू घोष ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, 'आप सभी को दशहरा की ढेरों शुभकामाएं... हैप्पी दशहरा' बता दें कि तस्वीरों में एक्ट्रेस के साथ उनके पति भी नजर आ रहे है। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। रिंकू के इन तस्वीरें पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। फोटोज पर उनके चाहने वाले निरंतर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत लगती हो दिल से लव।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'हैप्पी दशहरा।' 

 

रिंकू घोष ने इन फिल्मों में बिखेरा जलवा: खबरों का कहना है कि रिंकू घोष ने कई भोजपुरी सुपरहिट मूवीज में अपने अभिनय का जलवा भी बिखेर चुकी है। उन्होंने मनोज तिवारी से लेकर दिनेश लाल यादव तक के साथ कार्य किया है। उनकी अदाकारी को लोग खूब पसंद करते हैं। मालूम हो कि अभिनेत्री हिंदी मूवीज  में भी काम कर चुकी हैं। अभिनेत्री ,'मुंबई गॉडफादर', 'भारत भाग्य विधाता' जैसी मूवीज में दिखाई दे चुकी है। शादी के बाद रिंकू ने मूवीज दुनिया से दूरी बना ली थी। हालांकि साल 2021 में एक्ट्रेस ने एक बार फिर से चकाचौंध की दुनिया में वापसी कर ली है। 

सना खान के नक्शेकदम पर चली भोजपुरी की ये अदाकारा, कहा- इंडस्ट्री छोड़ अल्लाह....

ऑफ व्हाइट लहंगे नेहा ने लगा ग्लैमर का तड़का

खेसारी लाल यादव के गुस्से का शिकार हुई फिल्म इंडस्ट्री, एक्टर ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -