अक्षरा सिंह ने अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल
अक्षरा सिंह ने अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री अक्षरा सिंह किसी न किसी वजह से चर्चाओं का विषय बनी हुई है। हाल ही में अभिनेत्री का एक कथित प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस MMS के कारण से लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया था। हालांकि अक्षरा ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए वीडियो को फर्जी कहा है। इसी दौरान अक्षरा सिंह का एक और वीडियो इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक रील साझा किया है। इस क्लिप में वो 'है ये नशा' सॉन्ग पर एक्ट करती नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाओं से सभी को घायल कर दिया हैं। इस क्लिप को अबतक 28 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है। फैंस को एक्ट्रेस का ये खूबसूरत अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। बताते चलें कि अक्षरा सिंह ने भोजपुरी से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपना जलवा बिखेर दिया है। 

 

खबरों का कहना है कि भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी यूं तो सबसे अधिक निरहुआ के साथ सबसे अधिक जचती है। इस जोड़ी के हर सांग सुपर-डुपर हिट होते हैं किन्तु इस बार अक्षरा सिंह के साथ हिट नम्बर्स देने वाले पवन सिंह, बाजी मार ले गए। पवन-आम्रपाली का एक भोजपुरी सांग यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है। ये वीडियो पवन सिंह-आम्रपाली का सबसे जबरदस्त वीडियो बताया जा रहा है। वहीं सांग का म्यूजिक भी बेहतरीन है, जो आपको डांस करने पर विवश कर देगा। भोजपुरी जगत के दो सुपरस्टार आम्रपाली तथा पवन सिंह जब भी साथ आते हैं तहलका तो होता ही है।

वही ये सांग पवन सिंह तथा आम्रपाली के अब तक के सबसे बड़े हिट सांग्स में शुमार है। यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 4 करोड़ बार देखा जा चुका है। पवन सिंह तथा आम्रपाली दुबे की मूवी 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का सांग 'भतार को भूल जाओगी' यूट्यूब पर खूब हिट हो चुका है। फिल्म में इस सांग को स्वयं पवन सिंह ने गाया है तथा उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है। ये सांग बहुत पुराना है किन्तु हाल ही में अचानक वायरल हो रहा है। ये सांग यूट्यूब पर मोस्ट ट्रेंडिग वीडियोज में सम्मिलित हो चुका है।  पवन सिंह भोजपुरी जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार है। पवन सिंह की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनकी मूवीज से लेकर सांग्स तक आते ही जबरदस्त हिट हो जाते हैं। पवन सिंह की जोड़ी सबसे अधिक एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ जमती है। वहीं आम्रपाली दुबे भोजपुरी जगत की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं।

सना खान के नक्शेकदम पर चली भोजपुरी की ये अदाकारा, कहा- इंडस्ट्री छोड़ अल्लाह....

ऑफ व्हाइट लहंगे नेहा ने लगा ग्लैमर का तड़का

खेसारी लाल यादव के गुस्से का शिकार हुई फिल्म इंडस्ट्री, एक्टर ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -