पत्थर से कुचलकर भाई ने की बहन की हत्या, हुआ गिरफ्तार

पत्थर से कुचलकर भाई ने की बहन की हत्या, हुआ गिरफ्तार
Share:

रांची: एक दर्दनाक घटनाक्रम में एक युवक ने अपनी बहन की निर्ममता से हत्या कर दी. यहाँ एक भाई पर आरोप है कि उसने पत्थर से मार मारकर बहन को बेरहमी से मार डाला है. इतना ही नहीं इस बेरहम हत्या के बाद भी आरोपी युवक वहीं पर बैठा रहा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं चल रही थी.

पुलिस के मुताबिक, यह मामला झारखंड की राजधानी रांची के लालपुर इलाके से सामने आया है. यहां मानसिक रूप से विशेष युवक पर इल्जाम लगा है कि उसने अपनी बहन की हत्या कर दी है. इसके बाद वह शव के सामने ही बैठा रहा. इसके बाद जब लोगों को जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेते हुए अस्पताल भेज दिया, साथ ही आरोपी भाई को अरेस्ट कर लिया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फ़ैल गई है. हर कोई बेरहम हत्याकांड की बात कर रहा है. पुलिस अब इस घटना के पीछे के कारणों को जानने में जुटी हुईं है.

वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी की मानसिक स्थिति पहले से ही गड़बड़ थी. इस घटना की सूचना जब लोगों को मिली, तो वहां भीड़ जुट गई. लोगों ने आरोपी को घेर लिया और उसके साथ हाथापाई भी शुरू हो गई, किन्तु पुलिस ने उसे वहां से निकाल लिया और अपने साथ ले गई. पुलिस का कहना है कि इस मामले में कई अन्य लोगों का भी बयान लिया जाएगा. परिवार वालों से भी जानकारी ली जाएगी. हत्या के पहले आखिर ऐसा क्या हुआ था, पुलिस अधिकारी इसको जानने की कोशिश कर रहे हैं.

लॉकडाउन में छात्र ने शुरू किया था ड्रग्स बेचना, NCB ने किया गिरफ्तार

पति-पत्नी में ऐसा बढ़ा विवाद कि गुस्से में पति ने काट दिए पत्नी के दोनों हाथ

MP: महिला सहयोगी से बोले मैनेजर- 'आपके अंदर आकर्षण है' और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -