झारखंड: सीएम सोरेन को मिला खत, इन स्थानों को बंद करने की उठी मांग
झारखंड: सीएम सोरेन को मिला खत, इन स्थानों को बंद करने की उठी मांग
Share:

कोरोना वायरस के प्रकोप से सारा भारत परेशान है. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य मंत्री ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पत्र लिखा है.स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने सीएम हेमंत सोरेन को पत्र लिखकर एहतियातन कदम उठाने का आग्रह किया है. उन्होंने सभी सरकारी शिक्षण संस्थान और गैर सरकारी शिक्षण संस्थानों को 31 मार्च तक बंद करने का सुझाव दिया है. साथ ही उन्होंने खेलकूद से संबंधित सभी कार्यक्रमों को स्थगित करने का सुझाव भी दिया है.

अब शायद ही बच पाएंगे सपा सांसद आजम खां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सभी सरकारी पार्क,जैविक उद्यान इको पार्क, बायोडायवर्सिटी पार्क को तत्काल प्रभाव से बंद करने की भी अपील की है. राज्य के अंदर सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स को भी  31 मार्च तक बंद करने की स्वास्थ्य मंत्री ने अपील की है. वहीं, एहतियातन कदम उठाते हुए सरकार ने रांची के सदर अस्पताल और रिम्स अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड बनाया है ताकि अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति आता है तो उसे आइसोलेशन वार्ड में रख कर इलाज किया जाएगा.

राज्‍यसभा चुनाव : गुजरात में कांग्रेस को लग सकता है एक और झटका

अगर आपको नही पता तो बता दे कि केंद्र सरकार के कोरोना को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने के बाद सभी राज्य अलर्ट पर हैं. झारखंड में भी राज्य सरकार कोरोना को लेकर चौकस हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग ने एडवाइजरी जारी की है.साथ ही इसको लेकर आज प्रमंडलीय स्तरीय राष्ट्रीय आपदा समन्वय समिति की आपात बैठक जमशेदपुर के सर्किट हाउस में की जाएगी. जिसमें सरकारी और प्राइवेट अस्पताल सहित स्वास्थ्य एवं आपदा विभाग के अधिकारी उपस्थित रहेंगे. 

कमलनाथ सरकार का धराशाही होना तय!, भाजपा नेता ने बोली ये बात

बिहार: यह चुनाव महागठबंधन पर पड़ा भारी

मध्यप्रदेश कांग्रेस के लिए आज का दिन अहम, जयपुर से वापस लौटे विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -