झारखंड: डायन कहकर महिला को बेरहमी से पीटा, कान पकड़कर लगवाई उठक-बैठक
झारखंड: डायन कहकर महिला को बेरहमी से पीटा, कान पकड़कर लगवाई उठक-बैठक
Share:

रांची: विज्ञान और तकनीक के युग में भी अंध विश्वास बरक़रार है. झारखंड के हजारीबाग जिले के कटकमसांडी ब्लॉक में एक महिला को डायन बताकर उसके साथ बदसलूकी किए जाने की घटना सामने आई है. इस आधुनिक युग में जहां डिजिटल इंडिया की बात कि जा रही है, विज्ञान और तकनीक के क्षेत्र में इतनी उन्नति हो चुकी है, वहीं कुछ लोग, महिलाओं को डायन बताकर उनके साथ खराब बर्ताव कर रहे हैं.

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ऐसी ही घटना हजारीबाग से प्रकाश में आई है, जहां एक महिला को डायन बताकर पहले तो लोगों उसके साथ मारपीट की और फिर उससे पैसे भी छीन लिए. महिला को कान पकड़वाकर सौ बार उठक-बैठक भी करवाई गई. इस घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो जमकर वायरल हो रहा है. पीड़ित महिला का आरोप है कि लोगों ने उसे इतना मारा-पीटा गया कि उसके सिर से खून बहने लगा. उसने 1200 रुपये भी छिन लिए जाने का आरोप लगाया है. 

इन सबके बाद महिलाओं की भीड़ ने पीड़ित महिला से सौ दफा उठक-बैठक करवाया और इस पूरे मामले को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया. पीड़िता ने इस घटना का वीडियो वायरल होने के बााद थाने में पहुंचकर दोषियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. पीड़िता ने मुआवजे की भी मांग की है. इस बारे में मुखिया मिनहाज अंसारी ने ये बताया कि पीड़ित महिला का बेटा आरोपियों के यहां खलासी का कार्य करता था. पैसे को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई थी, जिसके बाद महिला के साथ बदसलूकी की गई. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

उत्तर प्रदेश के किसान ने की आत्महत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

एक तरफ है योगी का दौरा तो दूसरी तरफ पुलिस और बदमाशों के बीच हुआ एनकाउंटर

आदिवासी महिला को बेरहमी से पीटा, निर्वस्त्र कर गाँव में घुमाया, 7 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -