आदिवासी महिला को बेरहमी से पीटा, निर्वस्त्र कर गाँव में घुमाया, 7 गिरफ्तार
आदिवासी महिला को बेरहमी से पीटा, निर्वस्त्र कर गाँव में घुमाया, 7 गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई है। जलपाईगुड़ी में विवाहेतर संबंध रखने के आरोप में एक आदिवासी महिला की बेरहमी से पिटाई की गई। पीटने के बाद महिला को निर्वस्त्र किया गया और फिर पूरे गाँव में परेड कराई गई। घटना का एक वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने 7 आरोपितों को अरेस्ट कर लिया है।

सूत्रों के मुताबिक, स्थानीय निवासियों ने उसे ‘नाज़ायज़ संबंध’ होने के संदेह में प्रताड़ित किया। आरोपितों ने उसके पति को भी पेड़ से बाँध दिया था। पुलिस को इस मामले की सूचना तब मिली, जब कथित घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस सूत्रों ने कहा कि कुछ ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि महिला का एक स्थानीय युवक के साथ नाज़ायज़ संबंध था। ग्रामीणों ने इस मामले पर चर्चा करने के लिए एक बैठक बुलाई। कथित घटना उस समय हुई जब महिला बैठक में शामिल होकर अपने पति के साथ घर वापस आ रही थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कुछ ग्रामीणों ने दंपति को घेर लिया। उन्होंने पति को पेड़ से बाँध दिया और महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। स्थानीय मीडिया ने बताया कि उन्होंने महिला को ‘सबक सिखाने’ के लिए उसके बाल भी काट दिए। जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक देवर्षि दत्ता ने मीडिया को बताया कि, “जैसे ही हमें शिकायत मिली, FIR दर्ज की गई। सात लोगों को अरेस्ट किया गया है।” जानकारी के अनुसार, आरोपित व्यक्तियों पर मारपीट और छेड़छाड़ समेत अन्य संबंधित आरोपों के तहत केस दर्ज किया गया है।

मानवता शर्मसार! पैसो के लालच में मां-बाप ने पैदा होते ही बेच डाला अपना बेटा, फिर करवाई गुमशुदगी की FIR

इस शहर में सैकड़ों लोगों को लगाया गया कोरोना का फर्जी टीका, एमपी से गिरफ्तार हुआ सप्लायर

गुरुग्राम: आपसी रंजिश की भेंट चढ़ा 4 वर्षीय मासूम, बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

 

 

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -