कारकेड में घुसी रमेश बैस की पत्नी की कार, सुरक्षा में हुई चूक से मचा बवाल
कारकेड में घुसी रमेश बैस की पत्नी की कार, सुरक्षा में हुई चूक से मचा बवाल
Share:

रांची: बुधवार को झारखंड की राजधानी रांची में आधी रात राज्यपाल रमेश बैस की बीवी के कारकेड में एक कार के घुसने से बवाल मच गया। स्कॉर्पियो में सवार कुछ युवक भी कारकेड के साथ साथ ही चल रहे थे। उनका कहना है कि ब्रेकर सामने आया तथा उनकी गाड़ी आगे निकल गई। सुरक्षा में तैनात सैनिकों को हरकत में आते ही युवकों ने कारकेड के आगे ही वाहन खड़ा कर दिया।

दरअसल, रमेश बैस की बीवी छत्तीसगढ़ से रांची लौटी थी। रात के लगभग 1 बजे कारकेड उन्हें लाने के लिए रांची स्टेशन पहुंचा था। कारकेड के राजभवन लौटते वक़्त 1 स्कॉर्पियो कार तेज रफ़्तार से कारकेड को ओवरटेक कर आगे निकल गई। कुछ दूर जाने के पश्चात् बीच सड़क पर ही कार अचानक रुक गई। कार को बीच सड़क रोके जाने से सुरक्षाकर्मी सतर्क हो गए। उन्होंने आनन-फानन में कार को अपने कब्जे में लिया। कार में 4 विद्यार्थी सवार थे। सुरक्षाकर्मियों ने कार समेत चारों विद्यार्थियों को गोंदा पुलिस के हवाले कर दिया।

वही पुलिस की पूछताछ के चलते विद्यार्थियों ने बताया कि वे लोग बिहार और दिल्ली के रहने वाले हैं। अपने एक दोस्त के घर आए हुए हैं। जिस वक़्त कारकेड गुजर रहा था, उस समय एक ब्रेकर आ गया। जिसके पश्चात् वे लोग कारकेड से आगे निकल गए। उनके आगे निकलते ही कारकेड का सायरन बज उठा। जिसके कारण वे डर गए तथा ब्रेक लगा दिया। फिलहाल गोंदा पुलिस ने विद्यार्थियों के घरवालों को थाने बुलाया। तहकीकात के चलते पता चला है कि सभी विद्यार्थी पढ़ने वाले हैं। इस मामले को लेकर राजभवन की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। सदर DSP प्रभात रंजन बार ने कहा कि तलाशी करने के पश्चात् विद्यार्थियों को छोड़ दिया जाएगा।

'जामा मस्जिद में जल चढ़ा तो, हज़ारों लोगों का खून बहेगा..', सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क की खुली धमकी

'बोंचहा नाम के करंट ने अच्छे-अच्छों के होश उड़ा दिए हैं...', CM नीतीश पर तेजस्वी ने बोला हमला

'आततायी औरंगज़ेब के सामने चट्टान बनकर खड़े हो गए थे गुरु तेग बहादुर..', 400वें प्रकाश पर्व पर पीएम मोदी ने किया नमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -