'बोंचहा नाम के करंट ने अच्छे-अच्छों के होश उड़ा दिए हैं...', CM नीतीश पर तेजस्वी ने बोला हमला

'बोंचहा नाम के करंट ने अच्छे-अच्छों के होश उड़ा दिए हैं...', CM नीतीश पर तेजस्वी ने बोला हमला
Share:

पटना: बोंचहा उपचुनाव में NDA को मिली करारी शिकस्त के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि वह किसी भी उपचुनाव को अधिक अहम नहीं मानते हैं किन्तु नीतीश के इसी बयान को लेकर बृहस्पतिवार को नेता प्रतिपक्ष व RJD नेता तेजस्वी यादव ने उन पर करारा हमला बोला। तेजस्वी ने कहा, 'बोंचहा नाम के करंट के झटके ने अच्छे अच्छों के होश उड़ा दिए हैं। किसी को बोलने लायक ही नहीं छोड़ा है।

RJD के नेता मृत्युंजय तिवारी ने बोला कि 23 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा भोजपुर में बाबू वीर कुंवर सिंह की जयंती मना रही है, जो दरअसल उपचुनाव में प्राप्त हुई पराजय का साइड इफेक्ट है। भाजपा तिरंगे का सहारा लेकर अपनी सियासी जमीन बचाने का प्रयास कर रही है क्योंकि जो भाजपा के कोर वोटर से वह भी उन्हें छोड़कर RJD के साथ आ गए हैं।

भाजपा के राज्यसभा सांसद तथा पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी पराजय पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में भाजपा को जो करारी पराजय मिली है, वह अप्रत्याशित है। इसको लेकर NDA शीघ्र ही मंथन करेगी। उपचुनाव में DNA पूरी ताकत लगाई थी, इसके बाद भी NDA के मजबूत जनाधार अति पिछड़ा वर्ग तथा स्वर्ण समाज के एक श्रेणी का वोट खिसक जाना अप्रत्याशित है। उपचुनाव के नतीजे के अनुसार, RJD प्रत्याशी अमर पासवान को 82116 मत प्राप्त हुए हैं जबकि भाजपा प्रत्याशी बेबी कुमारी को 45353 मिले हैं। वहीं VIP प्रत्याशी गीता कुमारी को 29671 वोट मिले। यदि भाजपा तथा VIP के कुल मत को मिला दिया जाए तो 75024 होते हैं जबकि RJD को अकेले 82116 वोट प्राप्त हुए हैं मतलब RJD के जीत का फैसला 7092 वोट है।

'मोदी सरकार की तरह रावण को भी था अहंकार..', कर्नाटक पर भाजपा पर जमकर बरसे केजरीवाल

धारा 370 हटने के बाद पहली बार जम्मू कश्मीर का दौरा करेंगे पीएम मोदी, पंचायती राज कार्यक्रम में होंगे शामिल

ख़बरों में छाई हरीश रावत की नई पोस्ट, CM धामी को टैग करते हुए कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -