आमिर खान को चाहिए थे 70 हज़ार.., मायके से नहीं ला पाई पत्नी, तो तेज़ाब से नहलाया !
आमिर खान को चाहिए थे 70 हज़ार.., मायके से नहीं ला पाई पत्नी, तो तेज़ाब से नहलाया !
Share:

रांची: झारखंड के आमिर खान को बाइक चाहिए थी। इसके लिए आमिर खान ने अपनी बीवी हिना परवीन को 70 हजार रुपए मायके से लाने के लिए कहा। जब हिना पैसे नहीं ला सकी, तो शौहर आमिर ने उस पर तेजाब उड़ेल दिया। ये घटना झारखंड के रांची की रविवार (27 नवंबर) की है। तेजाब से झुलसी हिना की हालत नाजुक बताई जा रही है, वहीं आमिर फरार हो गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना नामकुम थाना क्षेत्र के काँटाटोली स्थित मौलाना आजाद कॉलोनी की है। पीड़िता के पिता ने दामाद आमिर पर  दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाया है। उन्होंने बताया है कि आमिर बीते कुछ समय से उनकी बेटी पर 70 हजार रुपए लाने का दबाव डाल रहा था। प्रताड़ना से तंग आकर हिना शनिवार को मायके आ गई थी। पिता ने उसे जल्द पैसे का इंतजाम करने का आश्वासन देकर वापस ससुराल पहुंचा दिया था।

हिना के अब्बा ने बताया है कि, आमिर इन रुपयों से बाइक खरीदना चाहता था। रविवार को हिना के वापस ससुराल लौटते ही आमिर उससे पैसे माँगने लगा। आरोप है कि आमिर ने पहले से ही तेजाब लाकर घर में रख लिया था। जब हिना अपना मुँह धो रही थी, तो आरोपी आमिर ने स्टील के बर्तन में रखे तेजाब को उस पर उड़ेल दिया। हिना की चीख-पुकार सुन आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए। वहीं, इस हमले में हिना का चेहरा, गर्दन और छाती बुरी तरह से झुलस गए।

रिपोर्ट के अनुसार, भीड़ इकठ्ठा होते ही आमिर मौके से भाग निकला। हिना का उपचार RIMS के बर्न वार्ड में चल रहा है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल, वह कुछ बोल नहीं पा रही है। हिना के पिता के अनुसार, आमिर आए दिन नशे में धुत्त होकर उनकी बेटी की पिटाई करता था। उनका कहना है कि एक बार तो नौबत तलाक तक पहुँच गई ही, मगर दोनों पक्षों के कुछ लोगों ने बातचीत कर मामला शांत करवा दिया था।

वहीं, पीड़िता के भाई के अनुसार, हिना और आमिर का निकाह करीब 10 वर्ष पूर्व हुआ था। दोनों के 2 बच्चे भी हैं। आरोप है कि हिना जब भी मायके आती थी,  तो यहाँ से ससुराल के लिए 5-10 हजार ले जाती थी। आरोपी आमिर, मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता है। पुलिस का कहना है कि आमिर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

बच्ची से रेप के बाद गाला घोट कर की हत्या, जंगल से मिला बच्ची का कंकाल

रशियन डांसर्स से साथ नाच रहे भाजपा नेता ने की हर्ष फायरिंग, गोली लगने से बाउंसर की मौत

1 लाश, फ्रिज में टुकड़े.., दिल्ली में फिर 'श्रद्धा' जैसा हत्याकांड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -