1 लाश, फ्रिज में टुकड़े.., दिल्ली में फिर 'श्रद्धा' जैसा हत्याकांड
1 लाश, फ्रिज में टुकड़े.., दिल्ली में फिर 'श्रद्धा' जैसा हत्याकांड
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी पांडव नगर हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने दावा करते हुए कहा है कि पांडव नगर में रहने वाले अधेड़ के सौतेले बेटे की पत्नी के साथ नाज़ायज़ संबंध थे। इस बारे में पता चलने पर सौतेले बेटे ने अपनी मां के साथ मिलकर ना सिर्फ उसकी हत्या कर दी, बल्कि शव के टुकड़े-टुकड़े कर फ्रिज में रख दिए। वहीं अगले कई दिनों तक वह इन टुकड़ों को एक एक कर अलग-अलग जगहों पर फेंकता रहा। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के दौरान और भी कई संवेदनशील तथ्यों का खुलासा किया है। हालांकि, इसे आरोपपत्र का विषय बताकर सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी बेटे दीपक ने जानकारी दी है कि उसकी मां ने कई शादियां की थी। अंतिम शादी उसने अंजन दास के साथ की। जबकि वह अंजनदास से पहले वाले पिता कल्लू का बेटा है। उसने जानकारी दी है कि अंजन ने भी 4-5 शादियां की थी। इसके अलावा भी कई महिलाओं से उसके नाज़ायज़ संबंध थे। यहां तक कि घर के भीतर उसके सौतेले पिता ने उसकी बीवी पर भी डोरे डाल रखे थे। उसे मामले की जानकारी हुई, तो उसने अपनी मां के साथ बात की और फिर पिता को नशीली गोलियां दे दी। जब पिता नशे में धुत हो गया, तो आरोपी बेटे ने उनकी हत्या कर दी। चूंकि वह पूरी लाश को एक बार में घर से बाहर निकाल कर ठिकाने नहीं लगा सकता था, इसलिए उसने मां के साथ मिलकर लाश के टुकड़े टुकड़े कर दिए और अलग अलग स्थानों पर फेंक दिया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने जानकारी दी है कि उसने अपने पिता का क़त्ल तो कर दिया, मगर शव काटने की हिम्मत नहीं हो रही थी। ऐसे में उसने खुद भी उन्हीं नशीली गोलियों का सहारा लिया और फिर नशे में धुत्त होकर ही लाश के टुकड़े करता चला गया। पुलिस ने बताया कि पहली दफा 30 मई को अंजन दास की लाश के टुकड़े पाए गए थे। कुछ CCTV फुटेज भी मिले। इन्हीं फुटेज के आधार पर मामले की पड़ताल करते हुए पुलिस ने आखिर आरोपी मां बेटे को पकड़ लिया। अब पुलिस ने अंजन दास का DNA प्रोफाइलिंग कराने का निर्णय लिया है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कबूला है कि वारदात की रात में ही उसने लाश के टुकड़े टुकड़े तो कर दिए। उसी दिन एक टुकड़े को फेंक भी दिया, मगर अगले दिन की रात होने की प्रतीक्षा में इन टुकड़ों से बदबू उठने लगी। ऐसे में एक टुकड़ा बाहर रखकर शेष टुकड़ों को उसने फ्रिज में रख दिया था। वहीं अंधेर होने के बाद उसने बाहर रखे टुकड़े को ले जाकर ठिकाने लगा दिया। आरोपी बेटे ने पिता के शव के टुकड़ों को कई जगहों पर फेंका था। इन टुकड़ों को फेंकने के लिए स्थान भी बहुत सोच समझकर चुना था। उसने भरसक प्रयास किया कि, ऐसी जगह पर टुकड़े फेंके जाएं जहां चील कौए आसानी से उसे खा सकें। इसके साथ ही उसने कुछ टुकड़े नाले में भी फेंके थे।

हैवान बनी चाची, भतीजी पर डाला मिट्टी का तेल और लगा दी आग

शादी का झांसा देकर मनीष ने किया प्रेमिका का बलात्कार, बुआ के घर छोड़कर हुआ फरार

चोरी करने गए चोर की दरवाजे में फंसकर मौत, रातभर इंतज़ार करती रही पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -