रशियन डांसर्स से साथ नाच रहे भाजपा नेता ने की हर्ष फायरिंग, गोली लगने से बाउंसर की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हर्ष फायरिंग के दौरान विगत शुक्रवार (25 नवंबर) को एक बाउंसर मोहम्मद सादिक की गोली लगने की वजह से मौत हो गई थी। इस मामले में मृतक बाउंसर के भाई ने संगीन इल्जाम लगाए हैं। मृतक के भाई ने कहा कि उसके भाई का क़त्ल किया गया है। जाने-अनजाने में गोली लगने से जान नहीं गई है, बल्कि जान-बूझकर उन्हें गोली मारी गई है। वहीं मृतक के भाई के आरोपों पर पुलिस ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट के अनुसार, टाटमिल स्थित रॉयल गार्डन में शुक्रवार रात एक शादी समारोह आयोजित किया गया था। इस विवाह में रशियन डांसरों को बुलाया गया था। डांसरों की सुरक्षा हेतु बाउंसर लगाए गए थे, ताकि कोई उनसे बदसलूकी न करने पाए। शादी में आए भाजपा नेता रामजी गुप्ता और उनके साथी पंकज तिवारी रशियन डांसरों के साथ नाचने लगे। यहां तक तो सही था, मगर इस दौरान दोनों ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। यह देख स्टेज पर तैनात बाउंसर मोहम्मद सादिक ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, मगर, रामजी गुप्ता ने हर्ष फायरिंग करना नहीं रोका।

इसी हर्ष फायरिंग के दौरान ही एक गोली बाउंसर मोहम्मद सादिक को जा लगी। गोली लगने से सादिक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सादिक के साथी बाउंसर ने जानकारी दी है कि डीजे पर रामजी गुप्ता और उनके साथी नाच रहे थे और हर्ष फायरिंग कर रहे थे। डांसरों के इंकार करने के बाद भी वह नहीं मान रहे थे। सादिक ने उन्हें रोकने की कोशिश की, फिर भी वह नहीं मानें। गोलीबारी के दौरान एक गोली सादिक के पीठ में जा लगी, जिससे उसकी जान चली गई।

हैवान बनी चाची, भतीजी पर डाला मिट्टी का तेल और लगा दी आग

'निकाह कर, वरना टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा..', हिन्दू लड़की को फैज ने दी धमकी, पुलिस से भिड़े परिजन

शादी का झांसा देकर मनीष ने किया प्रेमिका का बलात्कार, बुआ के घर छोड़कर हुआ फरार

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -