बच्ची से रेप के बाद गाला घोट कर की हत्या, जंगल से मिला बच्ची का कंकाल
बच्ची से रेप के बाद गाला घोट कर की हत्या, जंगल से मिला बच्ची का कंकाल
Share:

सतना। मध्यप्रदेश के सतना में रहने वाले युवक ने 7 साल की बच्ची से रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने बच्ची से रेप करने के बाद उसका  गला घोंट कर हत्या कर दी । बताया जाता है कि आरोपी बच्ची के घर के पड़ोस में ही रहता था। पड़ोसी बच्ची को घुमाने के बहाने से ले गया था। आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची के पिता से बदला लेने के भाव से बच्ची का रेप कर उसका गला घोंट दिया।

यह पूरा मामला सतना जिले के बिरसिंहपुर के नयागांव का है। जहां से 17 नवंबर के दिन बच्ची लापता हो गई थी। पुलिस बच्ची की तलाश कई दिनों से कर रही थी। 10 दिन की तलाश के बाद शनिवार को बच्ची का शव बुंदेलापुरवा के जंगलों में मिला । रविवार को पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 

एसडीओपी आशीष जैन का कहना है कि आरोपी का नाम राजेश रजक है। आरोपी बच्ची के घर के पास ही रहता था। पड़ोसी होने के कारण बच्ची उससे घुली मिली हुई थी। 17 नवंबर के दिन जब बच्ची खेलते-खेलते आरोपी के पास पहुंच गई तब आरोपी उसे घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया । उसके बाद आरोपी तो लौट आया परंतु बच्ची नहीं लौटी । 

मासूम बच्ची के घर वालों ने उसे हर जगह तलाशा परंतु बच्ची कहीं नहीं मिली। परिजनों ने बच्ची के गुम होने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवाई। पुलिस भी कई दिनों तक बच्ची की तलाश में लगी रही। नदी नालों में गोताखोरों की मदद से मासूम को तलाशा गया परंतु बच्ची का कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने आस पड़ोस में रहने वाले लोगों को भी शक के दायरे में रखते हुए उन पर निगरानी की। साइबर सेल की मदद से पता चला कि आरोपी पड़ोसी ने 17 नवंबर के दिन एक ही नंबर पर 40 कॉल किये थे। यह नंबर उसकी ही पत्नी का था। आरोपी से पूछताछ की गई तो पता चला कि जिस मासूम बच्ची की तलाश पुलिस और उसके परिजन कर रहे हैं उस बच्ची का गला घोंट कर हत्या कर दी गई है 

आरोपी राजेश रजक ने मासूम बच्ची की हत्या का जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि वह बच्ची को घुमाने के बहाने बुंदेलापूरवा के जंगलों में ले गया था।  जहां पर उसने बच्ची का रेप किया व उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी को डर था कि अगर बच्ची जिंदा रही तो वह सब बता देंगी ।

आरोपी ने मासूम बच्ची  की हत्या करने के बाद उसका शव बुंदेलापुरवा के जंगलों में झाड़ियों के बीच फेंक दिया। शव के कई दिनों तक जंगल में पढ़ा रहा जिसकी वजह से जानवरों ने बच्ची के शव को नोच खाया था। बस कंकाल ही बचा था । रीवा से एफएसएल टीम के डॉक्टर आरती शुक्ला ने वहां पहुंचकर जांच की । कंकाल  की जांच के लिए उसे रीवा भेजा गया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह अपनी पत्नी पर शक करता था। कई बार पत्नी को सुधरने की हिदायत और समझाइश दी थी परंतु कोई बदलाव नहीं आया। आरोपी को बच्ची के पिता पर शक था। उसे लगता था कि बच्ची का पिता उसकी पत्नी से  मिलने जुलने आने वाले लोगों को अपने घर रखता था। आरोपी ने बच्ची के पिता को सबक सिखाने के लिए बच्ची का रेप कर उसकी  हत्या कर दी। 

महिला की गला रेतकर हुई सनसनीखेज हत्या, पुलिस जांच में जुटी

भारत जोड़ो यात्रा: महू में बुलेट चलाते नज़र आए राहुल गांधी, जीतू पटवारी ने लगाई दौड़, Video

'मुझे पढ़ने नहीं देगा और वो मेरी जिंदगी बर्बाद कर देगा', लिखकर छात्रा ने लगाया मौत को गले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -