इन तीन एक्ट्रेस के जादू को रिक्रिएट करना चाहती हैं जाह्नवी

इन तीन एक्ट्रेस के जादू को रिक्रिएट करना चाहती हैं जाह्नवी

'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर पर सबकी नज़रें टिकी हुई हैं. हर कोई उनकी फिल्म का इंतज़ार कर रहा है जो 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. झना सभी लोग जाह्नवी के दीवाने हुए जा रहे हैं वहां वो किसी और के लिए दीवानी हैं. जी हाँ, हाल ही में इस बार में जाह्नवी ने अपनी राय दी है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, जाह्नवी ने हाल ही में बताया कि वो चाहती हैं 80s की लीजेंडरी एक्ट्रेस वहीदा रेहमान, मीना कुमारी और मधुबाला की कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर दर्शाया जाये. वो चाहती हैं इनका जादू एक बार फिर से पर्दे पर आना होना चाहिए. जाह्नवी ने इस पर बताया कि बचपन में उन्होंने तीनो एक्ट्रेस की फिल्में देखी हैं जो उन्हें काफी प्रेरणादायक लगती है. जाह्नवी ने मधुबाला की 'मुग़ल ए आज़म', 'चलती का नाम गाड़ी' और 'mr एंड mrs 55' देखी है. वहीदा रहमान की 'गाइड', 'प्यासा' और मीना कुमारी को 'पाकीज़ा', 'साहिब बीवी और गुलाम' में देखा है. फिल्मों में इनके खूबसूरत काम को देखकर वो चाहती हैं कि उनकी कहानी भी आनी चाहिए.

जाह्नवी ने बताया कि जब भी वो उनकी ये फिल्म देखती हैं तो खुद से यही कहती हैं कि मुझे भी यही करना है ऐसा ही जादू बिखेरना है. इनकी फिल्मों से जाह्नवी को काफी प्रेरणा मिलती है. साथ ही आपको बता दें, जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है जिसमें शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.

जाह्नवी की डेब्यू फिल्म के लिए मंदिर-मंदिर घूम रहा कपूर परिवार

अर्जुन बोले श्रीदेवी की मौत के बाद ऐसा है परिवार का माहौल

इस डर से 'धड़क' के निर्माता ने बदली रिलीज़ डेट

?