जाह्नवी की डेब्यू फिल्म के लिए मंदिर-मंदिर घूम रहा कपूर परिवार
जाह्नवी की डेब्यू फिल्म के लिए मंदिर-मंदिर घूम रहा कपूर परिवार
Share:

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' रिलीज़ होने में सिर्फ 10 दिन ही बाकी हैं और फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है. इधर जाह्नवी कपूर का परिवार और उधर ईशान खट्टर का परिवार इस फिल्म के हिट होने की दुआ कर रहे हैं. वहीं जाह्नवी कपूर का परिवार उनकी फिल्म के लिए कई मंदिर की यात्रा कर रहे हैं. इसी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. उम्मीद है आप भी दुआ कर रहे होंगे उनकी डेब्यू फिल्म के लिए.

'धड़क' को रिलीज़ होने में कुछ ही दिन बाकी है और इन्हीं दिनों में जाह्नवी कपूर अपने पिता और प्रोड्यूसर बोनी कपूर और उनकी छोटी बहन ख़ुशी कपूर के साथ आंध्रप्रदेश के मंदिरों में माथा टेक रहे हैं. आपको बता दें, ये तीनों अजमेर की दरगाह और गोल्डन टेम्पल में भी जा चुके हैं. इसके बाद तीनों फ़िलहाल तिरुमला तिरुपति मंदिर में भी पहुंचे हैं जहाँ की तस्वीरें आई हैं.

तस्वीर में आप देख सकते हैं जाह्नवी और ख़ुशी साड़ी में नज़र आ रहे हैं और उनके पिता भी साउथ के ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा जाह्नवी अपनी फिल्म में ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आई हैं जिनमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. तमिल नाडु में कपूर परिवार की दूसरी यात्रा है. पहले वो श्रीदेवी की अस्थि विसर्जन के लिए आये थे और दूसरी बार जाह्नवी की फिल्म के लिए आये हैं. हम भी उनकी फिल्म के हिट होने की कामना करते हैं. बता दें 20 जुलाई को 'धड़क' रिलीज़ होने वाली है.

अर्जुन बोले श्रीदेवी की मौत के बाद ऐसा है परिवार का माहौल

इस डर से 'धड़क' के निर्माता ने बदली रिलीज़ डेट

जाह्नवी अब इस एक्टर के साथ काम करने को हैं बेताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -