इस डर से 'धड़क' के निर्माता ने बदली रिलीज़ डेट
इस डर से 'धड़क' के निर्माता ने बदली रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं और अब जल्दी ही फिल्म को रिलीज़ किया जायेगा. जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर 'धड़क' से ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं और दर्शकों को इन दोनों से काफी उम्मीदें हैं. यकीन हैं दोनों की डेब्यू दर्शकों को काफी पसंद आएगी. बता दें ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है जिसका प्रमोशन भी काफी ज़ोरों से चल रहा है. लेकिन इस फिल्म को लेकर फिल्म मेकर ने बड़ा फैसला लिया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.

निर्माता ने बताया कि 'धड़क' भारत के साथ-साथ यूएई में भी रिलीज की जाएगी. बताया जा रहा है यूएई में इसे पायरेसी से बचाने के लिए इस फिल्म की तारीख बदल दी गई है. आपको बता दें दुबई में फिल्म गुरुवार को रिलीज़ की जाती है लेकिन सुरक्षा को देखते हुए इस फिल्म को वहां पर भी शुक्रवार को रिलीज़ किया जायेगा. इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ट्विटर पर दी है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि 'संजू' के मेकर्स ने भी फिल्म को गुरुवार की जगह शुक्रवार को रिलीज़ किया था जैसा बाकि जगहों पर होता है. इससे तो यही लगता है कि पैरासी वहां पर भी होती है.

'धड़क' के मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है जिसे करण जौहर ने निर्देशित किया है. सैराट की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी जिसको देखते हुए ये फिल्म हिंदी में भी बनाई गई है. अब उम्मीद करते हैं जितना सैराट को पसंद किया गया था उतना ही धड़क को भी पसंद किया जायेगा. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होनी है.

अपने मेंटर्स के साथ काफी सिंपल दिखी 'मर्डर' गर्ल

माही के बर्थडे सेलिब्रेशन में ट्रोलिंग का शिकार हुई अनुष्का

चांद पर जमीन खरीदकर भी चंदा मामा से दूर हुआ ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -