सरेआम रहें है इन स्टारकिड्स के अफेयर्स के चर्चे
सरेआम रहें है इन स्टारकिड्स के अफेयर्स के चर्चे
Share:

आए दिन स्टारकिड्स सुर्खियां बटोरने में आगे रहते है। अक्सर ही स्टारकिड्स को सुर्खिया बटोरते हुए देखा जाता है कभी अपने अफेयर्स को लेकर तो कभी अपने फोटोज को लेकर। अभी कई समय से वरुण धवन के बारे में खबर आ रहीं है कि वे नताशा दलाल को डेट कर रहें है। नताशा वरुण की बचपन की दोस्त है और एक फैशन डिजाइनर है इन दोनों ने अपने रिश्ते की बात भी कबूल की है। खबर है कि इस साल दोनों शादी भी कर लेंगे। बाकी और भी ऐसे स्टारकिड्स है जिनके नाम कहीं ना कहीं किसी ना किसी के साथ जुड़ चुके है। आइए जानते है उनके बारे में।

शाहिद कपूर के भाई ईशान खटटर और श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर के अफेयर की चर्चाएं काफी समय से हो रहीं है। कहा जाता है इन दोनों के अफेयर की शुरुआत धड़क फिल्म के शूट के दौरान हुई थी।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को भी उनके अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में देखा जा चुका है। जी हाँ नव्या का अफेयर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से कहा गया था और उसके बाद उनका नाम जुड़ा था लंदन बेस्ड हैरी गिलिस से जिन्हे वे डेट कर रहीं है।

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ के बारे में खबर है कि वे दिशा पटानी को डेट कर रहें है इन दोनों का अफेयर तो जगजाहिर हो चुका है। दोनों जल्द ही बाघी 2 में नजर आने वाले है।

सोनम कपूर के अफेयर की चर्चाएं भी सरेआम रहीं है। सोनम का अफेयर दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ है और दोनों को कई बार देखा जा चुका है। खबर है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले है।

आलिया भट्ट को कई बार बॉलीवुड के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा जा चुका है लेकिन कुछ समय पहले खबरे मिली थी कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ के अफेयर की बात करे तो वो ब्राजीलियन स्पेंसर जॉनसन से रहा है कई बार दोनों को एक साथ तस्वीरों में देखा जा चुका है ये बात कृष्णा के घर में सब जानते है।

अपनी Ring के बारे में आखिरकार बोल पड़ी सोनम कपूर

कई लड़कियों को अपने प्यार के जाल में फंसा चूके है कमल हासन, ऐसी है उनकी लवलाइफ

होंठों की कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए चर्चाओं में रहीं है ये बोल्ड अभिनेत्री

High End : Crush काईली जेनर को समर्पित किया दिलजीत ने नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -