वाराणसी की यादों में खोईं जाह्न्वी कपूर
वाराणसी की यादों में खोईं जाह्न्वी कपूर
Share:

इस समय पूरा देश कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन की स्थिति में है. सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक कुछ ना कुछ ख़ास कर रहे हैं. अब इसी दौरान कई सितारें सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव हो गए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वहीं थ्रोबैक तस्वीरों के सहारे वो अपने चाहने वालों का मनोरंजन कर रहे हैं. अब इसी सिलसिले में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह वाराणसी को काफी याद कर रही हैं. हाल ही में जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की है, जो की एक स्लो मोशन वीडियो है, जिसमें वह वाराणसी के घाट पर एक नाव में बैठी नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियों में वह सफेद रंग का कुर्ता सेट पहने नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने लाइम ग्रीन रंग का दुपट्टा लिया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'हैशटैगवाराणसी की याद'.

इस फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर इस वीडियो को अब तक 884,128 बार देखा जा चुका है. वैसे हाल ही में जाह्नवी ने अपने प्रशंसकों के लिए अपनी एक सन किस्ड तस्वीर भी साझा की थी जो उनके फैंस के दिलों को छू गई थी और फोटोज पर बेहतरीन कमेंट्स की बरसात हुई थी. आप सभी को बता दें कि जाह्नवी जल्द ही फिल्म 'गुंजन सक्सेना' में दिखाई देंगी.

इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा इरफान खान को निहायती घटिया इंसान, बोला- 'प्रोड्यूसर को कुत्ता बोलता था'

आईसीयू में है ऋषि कपूर, बेटी ने मांगी मुंबई जाने की इजाजत

शिवराज से लेकर पीएम मोदी तक ने जताया इरफ़ान की मौत पर दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -