जन्मदिन मनाने पर ट्रोल हुई श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर
जन्मदिन मनाने पर ट्रोल हुई श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर
Share:

बॉलीवुड की रूप की रानी श्रीदेवी के जाने से सभी सदमे में रहें और कई अभिनेत्रियों ने उस दौरान अपने जन्मदिन भी नहीं मनाए, लेकिन श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया. जाह्नवी के जन्मदिन मनाने से फैंस काफी नाराज हुए और उन्होंने जाह्नवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. वैसे तो जाह्नवी को अपना 21वां जन्मदिन अपने माता पिता के साथ मनाना था लेकिन माँ की मौत हो जाने के कारण जाह्नवी ने अपना जन्मदिन वृद्धाश्रम में बुजुर्गों के साथ मनाया. जाह्नवी का जन्मदिन 6 मार्च को था और उन्होंने अपने जन्मदिन को बुजुर्गों के साथ मनाया, और उसकी कई तस्वीरें जन्मदिन के बाद वायरल हुई.

इस जन्मदिन में जाह्नवी के साथ उनकी सभी बहने रहीं. सोनम कपूर ने जन्मदिन की तस्वीर को सोशल साइट पर पोस्ट भी किया लेकिन फैंस के रिएक्शन अच्छे नहीं रहें. सोनम के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में कपूर खानदान की सभी बेटियां नजर आई, लेकिन फैंस के दिल में ये तस्वीर घर कर गई और उन्हें जाह्नवी का जन्मदिन मनाना पसंद नहीं आया. जाह्नवी की फोटो पर लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी. लोगो ने जाह्नवी को उनकी माँ श्रीदेवी को लेकर कई बातें कहीं, भला-बुरा कहा. हालाँकि जाह्नवी ने अपने जन्मदिन की पार्टी कोई बहुत ज्यादा बड़ी नहीं की थी, ना ही उन्होंने बड़े-बड़े सेलेब्स को बुलाया था.

जाह्नवी ने तो अपना जन्मदिन वृद्धाश्रम में बुजुर्गों के साथ मनाया, जो बुरा नहीं था लेकिन लोगो को ये बात चुभ गई. जाह्नवी के जन्मदिन का एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हुआ जिसमे वे वृद्धाश्रम में बुजुर्गों के साथ जन्मदिन मनाती हुई नजर आ रहीं थी. जाह्नवी का जन्मदिन मनाना कितना सही है और कितना गलत आप भी कमेंट्स में अपनी राय दें.

प्यार का पंचनामा 2 में नजर आ चुका है श्रीदेवी का बेटा

Reason : आखिर क्यों करवाती है अभिनेत्रियां सर्जरी

इन दिनों यहाँ वक्त बिता रहीं है दिलजले फिल्म की ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -