प्यार का पंचनामा 2 में नजर आ चुका है श्रीदेवी का बेटा
प्यार का पंचनामा 2 में नजर आ चुका है श्रीदेवी का बेटा
Share:

बॉलीवुड में कई फिल्मे आई है जिन्होंने दर्शको के दिलो में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है. उन्ही फिल्मो में एक फिल्म रहीं थी मासूम और जुदाई . इन फिल्मो ने  लोगो के दिलो में अपनी जगह बनाई साथ ही इस फिल्म में छोटे बच्चे का किरदार निभाने वाले ओमकार कपूर ने भी सभी के दिलो में अपनी ख़ास छाप छोड़ी थी. ओमकार कपूर मासूम फिल्म के गाने 'छोटा बच्चा जान के हमको ना आँख दिखाना रे' से काफी मशहुर हुए थे और उनके इस गाने को काफी पसंद भी किया गया था. अब की बात करें तो अब ओमकार बड़े हो चुके है. जी हाँ अब ओमकार काफी डेशिंग और सेक्सी लगते है, और बॉलीवुड में एक्टिव भी है. ये बात अलग है कि आप अब उन्हें पहचान नहीं पा रहें होंगे, क्योंकि वे अब काफी बदल चुके है.

अब आज ओमकार को पहचानने में हम आपकी मदद कर देते है. जी दरअसल में ओमकार अभी कुछ समय पहले ही फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' और 'यू मी और घर' में नजर आए थे. इन्होने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी और ये फिल्म जुदाई, जुड़वां, हीरो नंबर वन, चाहत, मेला, में नजर आए थे.

ओमकार की उम्र अब 31 साल हो चुकी है और वे बॉलीवुड की गिनी-चुनी फिल्मो में ही नजर आए है. वैसे इन दिनों ओमकार बॉलीवुड में आगे बढ़ने की कोशिश में लगे हुए है. अब देखना ये है कि कौन सी फिल्म उन्हें मिलती है और वे क्या कमाल दिखा पाते है ?

Reason : आखिर क्यों करवाती है अभिनेत्रियां सर्जरी

इन दिनों यहाँ वक्त बिता रहीं है दिलजले फिल्म की ये अभिनेत्री

इस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहती है अमांडा सरनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -