झांसी में पुलिस ने सात बांग्लादेशी को पकड़ा, पूछताछ जारी
झांसी में पुलिस ने सात बांग्लादेशी को पकड़ा, पूछताछ जारी
Share:

झांसी: बबीना इलाके में शनिवार यानी 8 फरवरी 2020 को पुलिस ने सात बांग्लादेशी लोगों को पकड़ा गया है. वहीं  लिस पूछताछ में इन्होंने बताया कि वे मछली का तेल बेचने के लिए झांसी आए थे और बस स्टैंड के पास स्थित कर्मा होटल में सभी रुके थे. पुलिस ने इन बांग्लादेशियों के खिलाफ विदेशी अधिनियम के तहत कार्रवाई की है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि भेल के पास से सात बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है. प्रारंभिक जांच में उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला सामने नहीं आया है. सभी बांग्लादेशी यहां अवैध रूप से रह रहे थे. 

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि गिरफ्तार बांग्लादेशी नागरिकों की पहचान ढाका के नादौर सिंगरा निवासी मामून शेख, मिलन शेख, मुकुल शेख, मोनू वैध, सीजर शेख, असलम शेख, पालन शेख के रूप में हुई है. इसके साथ ही इनके परिवार से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस इस बात की जानकारी भी कर रही है कि ये लोग कब से यहां रह रहे है और यहां तक कैसे पहुंचे. नगर में अभी और बांग्लादेशियों के मौजूद होने की आशंका जताई जा रही हैं और पुलिस उनकी छानबीन भी कर रही है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पुलिस ने बताया कि अभी तक की जांच में यह बात साफ है कि ये लोग किसी आतंकी संगठन से जुड़े नहीं है. इसके बाद भी जांच जारी और अन्य पहलुओं का भी ध्यान रखा जा रहा है. उस होटल संचालक से भी पूछताछ कर रही है जहां ये लोग रुके हुए थे.

शिक्षा विभाग में लगी छुट्टियों पर रोक, रद्द किये सभी टूअर प्रोग्राम

लोगों को अपने जाल में फंसाता था प्रेमी और फिर प्रेमिका के साथ मिलकर...

आखिर क्यों नहीं थम रहा कश्मीर और पाकिस्तान का बवाल, जानिए क्या है OIC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -